क्या दो जगह वोट डालते हैं असदुद्दीन ओवैसी ? कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत
क्या दो जगह वोट डालते हैं असदुद्दीन ओवैसी ? कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद के लोकसभा सांसद असद्दुदीन ओवैसी पर संगीन आरोप लगाया है। दरअसल, कांग्रेस का आरोप है कि, ओवैसी का नाम तेलंगाना की दो अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में मतदाता के रूप में दर्ज हैं। इस सम्बन्ध में, कांग्रेस के नेता जी. निरंजन ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई करने की माँग की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जी. निरंजन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजीव कुमार को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने आरोप लगाया है कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का नाम तेलंगाना के दो अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में वोटर के रूप में दर्ज है। आरोप में कहा गया है कि ओवैसी का नाम तेलंगाना के राजेंद्र नगर और खैराताबाद की मतदाता सूची में दर्ज है।

इस मामले में, जी निरंजन ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि एक सांसद का दो जगहों की मतदाता सूची में नाम होना और उसे खामोशी से देखते रहना सही नहीं है। इसलिए तेलंगाना कांग्रेस कमेटी के द्वारा निर्वाचन आयोग को एक पत्र भेजा गया है। हालाँकि, इस आरोप को लेकर अब तक न तो असदुद्दीन ओवैसी की तरफ से कोई बयान आया है और न ही जी निरजंन के पत्र को लेकर निर्वाचन आयोग ने किसी प्रकार की टिप्पणी की है।

पंजाब कैबिनेट के मंत्री फ़ौजा सिंह ने दिया इस्तीफा, लगा था भ्रष्टाचार का आरोप

'आज़ाद' की पूरी टीम कांग्रेस में आ गई, क्या गुलाम नबी भी करेंगे घर वापसी ?

'राहुल गांधी नोट कर लें, 1 जनवरी 2024 को...', फडणवीस ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -