तमिलनाडु में तोड़ी गई पेरियार की प्रतिमा, जांच में जुटी पुलिस
तमिलनाडु में तोड़ी गई पेरियार की प्रतिमा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में द्रविड़ियन आइकॉन और समाज सुधारक पेरियार को लेकर विवादों का सिलसिला थमता नज़र नहीं आ रहा है। ताजा मामला चेंगलपट्टू जिले के एक गांव से सामने आया है, जहां पेरियार की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने से बवाल मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि यह किसने किया। बता दें कि सियासत में कदम रखने वाले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने बीते दिनों बयान दे दिया था कि पेरियार की एक रैली में राम-सीता के वस्त्रहीन चित्र लगाए गए थे, जिसके बाद सूबे की सियासत में हंगामा खड़ा हो गया था।

अब चेंगलपट्टू के एक गांव में पेरियार की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों ने प्रतिमा की हालत देख पुलिस को सूचना दी। विभाग तत्काल हरकत में आया और जांच की कोशिश की जा रही है कि यह किसने किया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। सामने आई तस्वीरों में स्पष्ट देखा जा सकता है कि प्रतिमा के सिर और हाथ को नुकसान पहुंचाया गया है।

कुछ दिन पूर्व रजनीकांत ने एक तमिल मैगजीन को दिए साक्षात्कार में दावा किया था कि पेरियार ने 1971 में सलेम में एक रैली निकाली थी जिसमें भगवान राम और सीता की वस्त्रहीन तस्वीरों को दर्शाया गया था। इसके बाद द्रविदार विधुतलाई कझगम के सदस्‍यों ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। उन्हें DMK, AIDMK सहित राजनीतिक दलों की आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था। हालांकि, रजनी ने माफी मांगने से स्पष्ट इनकार कर दिया था।

फिर महंगा हो गया सोना, लेकिन चांदी की चमक पड़ी फीकी

उपभोक्ताओं को मिली बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल के दामों में जबरदस्त गिरावट

नेपाल में नेशनल असेंबली के लिए मतदान, इतने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -