इत्र बदल सकता है आपकी किस्मत
इत्र बदल सकता है आपकी किस्मत
Share:

हमारे धर्मशास्त्रों में बताया गया है की अच्छी खुशबू हमेशा नकारात्मक शक्तियों को अपनी ओर आकर्षित करती है, इसलिए शास्त्रों में रात के समय इत्र लगाने की मनाही है.पर क्या आपको पता है की इत्र के इस्तेमाल से आप अपनी किस्मत को भी बदल सकते है. इत्र के प्रयोग से आप धन के साथ साथ अपना मनचाहा प्यार भी पा सकते है.

1-अगर आप अपनी पसंद के लड़का या लड़की से विवाह करना चाहते है तो इसके लिए सफेद कपड़ो को पहनकर किसी मंदिर में जाकर  भगवान् को गुलाब या चमेली का इत्र अर्पित करे.ऐसा करने से बहुत जल्दी ही आपका विवाह आपके मनपसंद व्यक्ति के साथ हो जायेगा.

2-धन की कमी को दूर करने के लिए अपने पास हमेशा भूरे रंग का पर्स रखे.इस पर्स में हमेशा चार नोटों पर चंदन का इत्र लगाकर रखें और इस बात का हमेशा ध्यान रखे की इन नोटों को कभी भी खर्च न करें. इस इत्र की खुशबू से धन की देवी मां लक्ष्मी आपकी ओर हमेशा आपका पर्स भरा रखेगी.

3-अगर आप लगातार असफलता का सामना कर रहे है तो मोगरा, रातरानी और चंदन के इत्र का इस्तेमाल करें. ऐसा करने से आपको सफलता मिलेगी.

4-भगवान् को प्रसन्न करने के लिए उन्हें चंदन, कपूर, चंपा, गुलाब, केवड़ा से बना इत्र चढ़ाना चाहिए.ऐसा करने से हमेशा उनकी कृपा आप पर बनी रहेगी.

 

पाए सावन के महीने में शिवजी की कृपा

बिल्व के पेड़ की पूजा से दूर हो सकती है सभी परेशानिया

अच्छा स्वास्थ्य पाने के लिए दूध से करे शिवजी का अभिषेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -