इस चीज़ को फ्रिज में रखने से घर में बना रहता है आत्माओं का साया

इस चीज़ को फ्रिज में रखने से घर में बना रहता है आत्माओं का साया

एक ज़माना ऐसा था जब लोग रात का बचा हुआ खाना पसंद नहीं करते थे. यानिकि वे लोग बाजार से या खेतों से तब सब्जियां लेकर आते थे जब उन्हें बनानी होती है. लेकिन आज के समय में ये सब संभव कहा, आज के लोग दो तीन की इकट्ठा सब्जियां लेकर पहले रख लेते है और फिर उन्हें सुरक्षित रखने के लिए फ्रिज का इस्तेमाल करते है.

वहीं आमतौर पर आपने देखा होगा कि कई बार रोटी बनाते समय सही अनुमान नहीं होने की वजह से आटा ज्यादा गुंथा जाता है जिसके चलते बच जाता है और फिर उसे ख़राब होने से बचाने के लिए फ्रिज में रख देते है. अगर आप भी अपने घर में ये करते है तो आप गलत है क्योंकि वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ इसे बहुत ही गलत माना गया है.

ऐसा कहा जाता है कि गुंथे हुए आटे तो रख कर छोड़ देने पर वो भूत एवं प्रेत जैसी बुरी और नकारात्मक शक्तियों को आपके घर की और आकर्षित करती हैं. वहीं तंत्र विद्या की माने तो ये गुंथा हुआ आटा एक पिंड का आकार ले लेता है और अतृप्त आत्माएँ अपना भरण पोषण करने के लिए इसकी और आकर्षित होने लगती हैं, इसकी वजह से घर और परिवार में अशांति, कलह और क्लेश की समस्या की स्थिति बनी रहती है.

इसके अलावा ये भी बताया गया है कि फ्रिज में रखी हुई चीजों का पोशाक तत्व कम हो जाता है जिससे हमारे शरीर को नुकसान होता है. हम ये गलती कई बार करते है और रात का रखे हुए आटे की सुबह रोटियां बना लेते है जिसे गलत माना गया है जो हमारे शरीर को नुकसान पहुंचाता है.

ये भी पढ़े

तन वास्तु का रखें ध्यान , हर मुश्किल होगी आसान

सुबह उठते ही नाभि में लगाए ये चीज़ पैसों की किल्लत से रहेंगे दूर

बिछिया पहनते समय भूलकर भी न करें ये गलती, वरना पति...