13 साल की उम्र में ही अपनी लड़कियों को धकेल देते हैं वैश्यावृत्ति में
13 साल की उम्र में ही अपनी लड़कियों को धकेल देते हैं वैश्यावृत्ति में
Share:

हमारा देश लगातार तरक्की कर रहा है। और वो भी हर क्षेत्र में। कुछ हमारे वही हमारे देश में कुछ ऐसी जगह भी हैं जहाँ पुरे रीती रिवाज आज भी माने जाते हैं। आज कुछ ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं। जहाँ अपेन स्वार्थों के लिए लड़कियों को वेश्यावृत्ति में धकेल देते हैं और यह सब काम होता है सभी की मर्जी से।

लड़कियों को नाबालिग अवस्था में ही वेश्यावृत्ति में धकेलने वाले लोगों के इस गावं का नाम है “वदिया गावं”, यह गांव साराणिया जाति के लोगों का बसाया हुआ है। इस गांव में यदि किसी घर में लड़की पैदा होती है तो उसको महज 13 साल की नाबालिग अवस्था में ही वेश्यावृत्ति में धकेल दिया जाता है। असल में गांव के लोग इसलिए यहां शादी नहीं होने देना चाहते हैं क्योंकि उनका सोचना है कि यदि लड़कियां शादियां करने लगी तो उनका फलता फूलता वेश्यावृत्ति का धंधा बंद हो जायेगा और यहां के लोगों को परेशानी उठानी पड़ेगी।

आपको जानकार हैरानी होगा कि इस गांव में 2012 में ही पहली शादी हुई थी और इस शादी के खिलाफ सारा गांव था, गांव वाले नहीं चाहते थे कि यह शादी हो, वे सब लोग इस शादी को रुकवाने में पूरा जोर लगाए हुए थे लेकिन फिर भी एक एनजीओ के आगे आने की वजह से वह शादी हो ही गई।

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बखूबी निभाया वैश्या का किरदार

यहाँ पैदा होते ही वेश्या बन जाती है लड़की, देखिये कुछ तस्वीरें...

डेढ़ सौ सालो से चल रहा है यहाँ जिस्म का बाजार, देखे तस्वीरें..

रात को सेक्स कर सुबह स्कूल की फीस भरती है ये लड़कियां...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -