यह जीत नहीं मिली तो लोगों का भरोसा उठ जाएगा - शिवराज

Feb 16 2018 09:41 AM
यह जीत नहीं मिली तो लोगों का भरोसा उठ जाएगा - शिवराज

एमपी : इन दिनों एमपी में विधान सभा के दो उप चुनावों में सीएम शिवराजसिंह चौहान की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. इसीलिए वे दोनों सीटों के लिए सघन प्रचार भी कर रहे हैं .कोलारस विधान सभा के भैरो की राई गांव की जन सभा में सीएम ने जनता से कह ही दिया कि इतना विकास करने के बाद भी अगर नहीं जिताया तो लोगों का भरोसा उठ जाएगा.

उल्लेखनीय है कि एमपी में कोलारस और मुंगावली विधान सभा के उप चुनाव होना है. इसके लिए भाजपा और कांग्रेस एड़ीचोटी का जोर लगा रही है . दोनों दल खूब प्रचार भी कर रहे हैं. इसी क्रम में सीएम शिवराज सिंह ने गुरुवार को शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा के कई गांवों में सभाएं की. मुख्यमंत्री ने भैरो की राई गांव में एक आम सभा में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने जो विकास कार्य कराए हैं वह कांग्रेस 50 साल में नहीं करा पाई.

बता दें कि मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्र के सांसद यहां से कई बार चुने गए लेकिन उन्होंने विकास को कभी महत्व नहीं दिया. उन्होंने 5 साल में यहां की तस्वीर बदलने की बात कही और कहा कि आप लोग धोखा मत देना, क्योंकि यदि ऐसा हुआ तो लोगों का भरोसा उठ जाएगा . इसके नतीजे पूरे प्रदेश में दिखेंगे.उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई और भाजपा को जिताने की अपील की.

यह भी देखें

सेबी ने नौ प्रवर्तक इकाइयों पर 50 लाख का जुर्माना ठोका

नीरव मोदी विदेश गए, मुसीबतें प्रियंका चोपड़ा को दे गए