लव जिहाद के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, जमकर किया प्रदर्शन
लव जिहाद के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, जमकर किया प्रदर्शन
Share:

देहरादून: ‘लव जिहाद’ के खिलाफ उत्तराखंड में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने बाजार बंद कर विरोध दर्ज कराया। आपको बता दें कि विगत दिनों पुरोला में एक नाबालिग लड़की को मुस्लिम शख्स एवं उसके साथी द्वारा बहला-फुसला कर भगा ले जाने की कोशिश का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। लोगों के भारी आक्रोश को देखते हुए शहर में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था। ‘लव जिहाद’ के खिलाफ खूब विरोध करने के साथ ही लोगों ने मुस्लिम लड़कों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग भी की।  

यमुना घाटी हिन्दू जागृति संगठन के आह्वान पर यमुनाघाटी इलाके की सभी व्यापार मंडल इकाइयों एवं इलाके के लोगों ने लव जिहाद तथा पुरोला में हुई उक्त घटना के विरोध में यमुनाघाटी के बड़कोट, नौगांव, डामटा समेत सभी बाजार, कस्बे बंद रहे। कारोबारियों एवं स्थानीय भारी आंकड़े में सड़कों पर उतरे। नगर में ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया तथा लव जिहाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही बड़कोट SDM के जरिए कलेक्टर को ज्ञापन भेजकर उचित कार्रवाई की मांग की।

शनिवार को यमुना घाटी हिन्दू जागृति संगठन के आह्वान पर यमुनाघाटी क्षेत्र के व्यापारियों ने सम्पूर्ण बाजार बन्द रखे। प्रातः 11 बजे बड़े आंकड़े में व्यापारी एवं स्थानीय लोग भारी आंकड़े में बड़कोट रामलीला मैदान में एकत्रित हुए। जहां से नगर के मुख्य मार्गों में ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकाला। बाजार में आक्रोशित लोगों ने लव जिहाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा तहसील दफ्तर पर पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही बाजार में दुकानों पर लगे बोर्ड तोड़-फोड़ कर नाराजगी जताई। यमुनाघाटी क्षेत्र के नौगांव, डामटा व अन्य नगर व कस्बों में भी कारोबारियों व स्थानीय लोगों ने अपने-अपने नगर में जुलूस निकालकर कर जमकर प्रदर्शन किया। 

फैसला मत सुनाना..! रिटायर्ड जज सुधीर अग्रवाल बोले- मुझपर अयोध्या मामले में फैसला न देने का दबाव था, अगर मैं ऐसा करता तो..

MP में KCR की एंट्री से मची हलचल! कई दिग्गज BRS में हो सकते हैं शामिल

न राहुल, न खड़गे! कर्नाटक में जीत से बदले कांग्रेस के तेवर, नितीश कुमार को दे दिया बड़ा झटका !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -