ब्रेक्जिट के खिलाफ हजारों लोग आए सड़कों पर
ब्रेक्जिट के खिलाफ हजारों लोग आए सड़कों पर
Share:

लंदन : ब्रिटेन को यूरोपीय संघ से अलग हुए भले ही दिन गुजर रहे ह, लेकिन की लोग अब भी इस तथ्य को स्वीकारने के पक्ष में नहीं है। ब्रेक्जिट के खिलाफ शनिवार को लंदन में एक रैली निकाली गई, जिसमें हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। प्रदर्शनकारी ईयू से अलग होने के पक्ष में जनमत संग्रह के फैसले के खिलाफ बैनर लहरा रहे थे।

इसकी शुरुआत कॉमेडियन मार्क थॉमस ने सोशल मीडिया पर की थी, जो कि हाइड पार्क से शुरु हुआ। प्रदर्शनकारी संसद स्कवायर की ओर बढ़ते गए, जहां रैली को संबोधित किया गया। प्रदर्शन के दौरान लोगों के हाथों में जो तख्तियां और बैनर थी, उस पर लिखा था कि कृपया ब्रेक्स नहीं, हम ब्रिटिश हैं, मैं ईयू के अंदर रहना चाहता हूं। सभी को ईयू का प्यार चाहिए और विज्ञान को ईयू चाहिए।

बता दें कि इस पर ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरुन का कहना है कि जनमत संग्रह का लोग सम्मान करेंगे। बता दें कि 52 प्रतिशत लोगों ने ईयू से अलग होने के पक्ष में मतदान किया था। पार्लियामेंट स्कवायर पर मंच से लेबर पार्टी के नेता लॉर्ड कैशमैन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ब्रिटिश लोगों को प्रजातांत्रिकमूल्यों और समग्रता को बरकरार रखना चाहिए जो यूरोपीय संघ और इस देश के लिए बेहद खास हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -