अंधाधुंध फायरिंग से घबराए बिहार के लोग, बीच शहर गोलीबारी करते हुए निकले बाइक सवार
अंधाधुंध फायरिंग से घबराए बिहार के लोग, बीच शहर गोलीबारी करते हुए निकले बाइक सवार
Share:

पटना: बिहार में बेगूसराय के उपरांत हाजीपुर में भी अपराधियों का दुस्साहस देखने के लिए मिला है। जिले में बाइक सवार बदमाशों ने बीच शहर ब्लाइंट फायरिंग कर दहशत को बढ़ा दिया है। उन्होंने कई राउंड फायरिंग की। घटना की सूचना के उपरांत घटना  पर तुरंत पुलिस पहुंची तब तक अपराधी भाग चुके थे और पुलिस को वहां से खाली खोखे जब्त हुए। यह वारदात हाजीपुर शहर के बीचो-बीचे मडई चौकी की है। 

रविवार की देर शाम हाजीपुर शहर के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप का माहौल पैदा हो गया और बाजार में सन्नाटा सा छा गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि नगर थाना क्षेत्र के मड़ई चौक के पास ये वारदात हुई है। राहत की बात ये है कि इस वारदात में कोई जख्मी नहीं हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस को 2 खाली खोखे पाए गए है। अपराधियों को पकड़ने के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है और नाकेबंदी कर जांच शुरू की जा चुकी है।  

इससे पहले बेगूसराय में मंगलवार की देर शाम तकरीबन साढ़े 5 बजे दो बदमाशों ने नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना इलाकों में जमकर खूनी तांडव मचाया था। बदमाशों ने 10 लोगों को गोली मारी थी, इसमें से 31 साल के चंदन कुमार की जान चली गई थी दो बंदूकधारी तकरीबन 30 किलोमीटर के इलाके में गोलियां बरसाते रहे थे। जो भी सामने आया उसे निशाना बनाया। 

7 पुलिसकर्मी हुए थे सस्पेंड: आरोपी 4 थाना इलाकों से गुजरे, लेकिन पुलिस उन्हें न रोक पाई और न हिरासत में ले सकी। DGI ने इस केस में अपराधियों की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम का भी ऐलान कर दिया था। वहीं गोलीबारी की इस घटना को लेकर कड़ी निंदा होने के उपरांत नीतीश सरकार ने जिम्मेदार सात पुलिसकर्मियों को इस केस में सस्पेंड कर दिया था। हालांकि बाद में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

पहले छेड़छाड़ फिर दुष्कर्म के बाद बुरी तरह से की युवती की पिटाई, और फिर...

जंगल में गाय काटने की फिराक में था ताजू, यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार दी गोली

मुख्यमंत्री के निर्देश पर हुई तत्काल कार्रवाई, दुष्कर्मियों के मकान पर चला बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -