आदमखोर कुत्ते चबा गए 9 मासूमों की जिंदगी फिर गांव वालों ने उठाया ऐसा कदम
आदमखोर कुत्ते चबा गए 9 मासूमों की जिंदगी फिर गांव वालों ने उठाया ऐसा कदम
Share:

उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के खैराबाद क्षेत्र में आफत बने आदमखोर कुत्तों ने अति कर के रखी है जिससे क्षेत्र के लोग बुरी तरह परेशान है. इन आदमखोर कुत्तों ने अब तक नौ मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाया है लेकिन प्रशासन अभी भी सोया हुआ है. हालाँकि अब लोगों ने खुद ही इस आफत से निपटने का उपाय ढूंढ निकाला है. बुधवार को चलाए गए अभियान में ग्रामीणा ने 30 कुत्तो को मौत के घाट उतार दिया. गांव वालों ने कुछ कुत्तों को तो फांसी के फंदे से भी लटका दिया. ग्रामीणों का कहना है कि ऐसा करना उनके लिए मजबूरी है क्योंकि उनपर कुत्तों का कहर कुछ ज्यादा ही बरस रहा है और प्रशासन भी इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर रहा .

ग्रामीणों का कहना है कि कुत्तों ने 9 बच्चों को मौत के घात उतारा है और 18 बच्चे जख्मी भी है. इस घटना के बाद से लोगों के अंदर डर और आक्रोश दोनों भरा हुआ है. जानकारी के मुताबिक अभी तक 30 कुत्तों को मौत के घात उतारा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को क्षेत्र के बद्री खेड़ा, कोलिया, महेशपुर, पहाड़पुर, रहिमाबाद, गुरपलिया, नेवादा, टिकरिया, जैनापुर जैती खेड़ा, आदि गांव के सैकड़ो ग्रामीणों ने अपना काम छोड़ कर कुत्तो की तलाश में जुट गए. ग्रामीणो ने कुत्तों को मारकर पेड़ पर फंदे से लटका दिया.

ग्रामीणो की इस कार्रवाई के बाद प्रशासन भी जाग गया है. इस मामले पर एसडीएम शशांक त्रिपाठी का कहना है कि मथुरा से एक्सपर्टो की टीम बुला ली गई है. गुरुवार की सुबह एक्सपर्ट क्षेत्र के वन विभाग, पशु चिकित्सा विभाग, आदि विभागों के साथ आदमखोर कुत्तो की तलाश में निकलेंगे. जल्द ही आदमखोर कुत्तों से निजात दिलाई जाएगी.

 

आधा देश जलमग्न, 50 से ज्यादा की मौत

जिन्ना ने देश के टुकड़े किये, बखान का सवाल ही नहीं उठता- योगी

कलयुगी बाप से त्रस्त बच्चियां, पहुंची आत्महत्या करने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -