'लोगों को पीएम मोदी पर भरोसा है, उनका तीसरा कार्यकाल जरूर होगा..', ओडिशा में बोले राजनाथ सिंह
'लोगों को पीएम मोदी पर भरोसा है, उनका तीसरा कार्यकाल जरूर होगा..', ओडिशा में बोले राजनाथ सिंह
Share:

भुवनेश्वर: केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने आज गुरुवार को कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी पर इतना भरोसा दिखाया है कि भारत के प्रधानमंत्री के रूप में केंद्र सरकार में उनका तीसरा कार्यकाल होगा। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने ओडिशा के नबरंगपुर में कहा कि, "लोगों ने पीएम मोदी पर इतना भरोसा दिखाया है कि केंद्र सरकार में उनका तीसरा और चौथा कार्यकाल होगा।"

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार से ओडिशा के दौरे पर हैं, जहां वह पार्टी सदस्यों के साथ एक सभा में भाग लेंगे और मयूरभंज जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह यात्रा रक्षा मंत्री की आंध्र प्रदेश और ओडिशा की गुरुवार को समाप्त होने वाली दो दिवसीय यात्रा का हिस्सा है। बुधवार को, मंत्री ने विशाखापत्तनम में MILAN 2024 अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार के उद्घाटन समारोह में एक सभा को संबोधित किया। मिलन 2024 भारतीय नौसेना का अब तक का सबसे बड़ा बहुपक्षीय नौसैनिक अभ्यास है, जो यहां विजाग में शुरू हो रहा है, जिसमें हार्बर चरण में भारतीय और विदेशी नौसेनाओं के युद्धपोतों की एक प्रभावशाली लाइनअप भाग ले रही है।

सिंह की ओडिशा की एक दिवसीय यात्रा 2024 के आम चुनावों और ओडिशा विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करने वाले वरिष्ठ भाजपा नेताओं के यात्रा कार्यक्रम में शामिल है। मंत्री नबरंगपुर और बेरहामपुर जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और ओडिशा के मयूरभंज में एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेकर "क्लस्टर दौरे" की शुरुआत करेंगे। अपने 'एक्स' हैंडल पर एक पोस्ट में, रक्षा मंत्री ने यह भी उल्लेख किया था: "कल, 22 फरवरी को, मैं ओडिशा में एक क्लस्टर दौरे पर रहूंगा। नबरंगपुर और बेरहामपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन और मयूरभंज में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के लिए उत्सुक हूं।  बाद में, मंत्री शाम करीब 4 बजे मयूरभंज जिले के बारीपदा स्टेडियम पहुंचने वाले हैं, जहां वह सार्वजनिक दर्शकों को भाषण देंगे।

अपने ही भाई की सरकार के खिलाफ YS शार्मिला का विरोध मार्च, आंध्र पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

आम जनता की तरह रेड सिग्नल पर रुके सीएम भजनलाल शर्मा, लोग बोले- ऐसा पहले कभी नहीं देखा

सुप्रीम कोर्ट परिसर में CJI चंद्रचूड़ ने किया 'आयुष केंद्र' का उद्घाटन, बोले- मैं भी 3:30 बजे उठकर योग करता हूँ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -