आम जनता की तरह रेड सिग्नल पर रुके सीएम भजनलाल शर्मा, लोग बोले- ऐसा पहले कभी नहीं देखा
आम जनता की तरह रेड सिग्नल पर रुके सीएम भजनलाल शर्मा, लोग बोले- ऐसा पहले कभी नहीं देखा
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने VVIP विजिट के दौरान जयपुर में लगने वाले जाम से शहरवासियों को राहत देने के लिए बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने तय किया है कि उनके आने-जाने के लिए अब शहर में ट्रेफिक को प्रभावित नहीं किया जाएगा। वे आम आदमी की तरह ही यात्रा करेंगे। मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक (DGP) यू आर साहू को इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं। सीएम शर्मा ने यह भी फैसला लिया है कि रास्ते में लालबत्ती (सिग्नल) है, तो उनका काफिला रुकेगा।

 

इसी के कारण बुधवार रात सीएम भजनलाल जब बाड़मेर से लौटे तो जेएलएन मार्ग स्थित OTS चौराहे पर रेड सिग्नल पर सीएम का काफिला ठहर गया। आम जनता की तरह रुके सीएम को देख लोग दंग रह गए। वही इस दौरान मुख्यमंत्री की सुरक्षा में पूरा काफिला तथा जाप्ता भी रेड लाइट पर रुका रहा। काफिला रुका देख कुछ लोग सीएम भजनलाल की फोटो लेते और वीडियो बनाते भी दिखाई दिए। लोग यही कह रहे थे कि ऐसा तो पहले कभी नहीं देखा, जब सीएम आम लोगों की तरह लाल बत्ती पर रुके हो। मुख्यमंत्री के इस फैसले की सोशल मीडिया पर भी जमकर प्रशंसा हो रही है। वही उनकी फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि, सूबे की राजधानी जयपुर में कई दफा ट्रेफिक जाम होने से गंभीर मरीजों को समस्या हो रही थी। हालांकि कुछ मौकों पर सीएम शर्मा के काफिले ने एंबुलेंस को रास्ता भी दिया था। मगर, जयपुर में बीते कई दिनों से VVIP विजिट बढ़ गई थी, जिसके चलते जेएलएन मार्ग और टोंक रोड समेत अन्य रास्तों पर जाम कम होने का नाम ही नहीं ले रहा था। सीएम शर्मा खुद भी अभी जेएलएन मार्ग स्थित ओटीएस में रह रहे हैं। उनका जितनी बार भी आवागमन होता है, उतनी ही बार जेएलएन मार्ग पर ट्रेफिक रोक दिया जाता है। बार-बार लगने वाले जाम के चलते ही सीएम भजनलाल शर्मा ने यह फैसला लिया है।

स्मृति ईरानी ने निभाया अपना वादा, अमेठी में स्थायी निवास, आज किया गृह प्रवेश

इंडियन नेवी के लिए बनाई जाएंगी 200 ब्रह्मोस मिसाइल ! 20 हज़ार करोड़ की डील को मिली मंजूरी

बहन के लिए नकली पुलिसकर्मी बना भाई, चौंकाने वाला है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -