हरियाणा हिंसा पर गोविंदा का ट्वीट देख भड़के लोग, अब एक्टर ने बताया सच
हरियाणा हिंसा पर गोविंदा का ट्वीट देख भड़के लोग, अब एक्टर ने बताया सच
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता गोविंदा अपने एक ट्वीट के चलते ट्रोल हो रहे हैं। इस ट्वीट में उन्होंने हरियाणा में चल रही हिंसा पर बात की थी। अब गोविंदा ने बताया है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। गोविंदा ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें कुछ लोग एक मुस्लिम शख्स की दुकान लूट रहे थे। इसके साथ उन्होंने हिंसा करने वाले लोगों को लताड़ा था।

ट्वीट में गोविंदा ने लिखा था, 'हम क्या करने पर उतर आए हैं। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो स्वयं को हिन्दू बोलते हैं। अमन और शांति बनाएं। हम लोकतंत्र हैं एकतंत्र नहीं।' इस ट्वीट के बाद गोविंदा को बहुत कुछ सुनने को मिला। अब गोविंदा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो साझा की है। उन्होंने बताया कि ये ट्वीट करने वाले व्यक्ति वो नहीं बल्कि कोई और था। उनका ट्विटर अकाउंट असल में हैक हो गया है। वीडियो में गोविंदा बता रहे हैं कि हरियाणा हिंसा को लेकर उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया। उनका अकाउंट हैक हुआ था। जो भी लोग उन्हें इस ट्वीट को लेकर बातें बोल रहे हैं उन्हें सच अब पता लगना चाहिए। 

गोविंदा का कहना है कि वो इस मामले को लेकर साइबर क्राइम के पास जाएंगे। गोविंदा ने ये भी कहा कि वो अपने ट्विटर अकाउंट को वर्षों से यूस भी नहीं कर रहे हैं। उनकी टीम ने भी इसे नहीं चलाया है। गोविंदा के ट्वीट को 20 मिनट में डिलीट कर दिया गया था। इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से खरी-खरी भी सुननी पड़ी। अब गोविंदा का ट्विटर अकाउंट ही डिलीट हो गया है। वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो गोविंदा को पिछली बार फिल्म 'रंगीला राजा' में देखा गया था। 2019 में आई ये फिल्म फ्लॉप रही थी। गोविंदा अब कई रियलिटी शो में भी बतौर मेहमान दिखाई देते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने नोरा फतेही को लगाई लताड़, बोले- 'अगर कोई चुप है तो इसका...'

'यह एक अंधेरी सुरंग है जिसमें आप अकेले ही गिरते…', बॉलीवुड की काली सच्चाई से विवेक अग्निहोत्री ने उठाया पर्दा

VIDEO! बॉर्डर पर जवानों संग जमकर नाचे सनी देओल, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -