'यह एक अंधेरी सुरंग है जिसमें आप अकेले ही गिरते…', बॉलीवुड की काली सच्चाई से विवेक अग्निहोत्री ने उठाया पर्दा
'यह एक अंधेरी सुरंग है जिसमें आप अकेले ही गिरते…', बॉलीवुड की काली सच्चाई से विवेक अग्निहोत्री ने उठाया पर्दा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अक्सर अपने बयानों की वजह से ख़बरों में बने रहते हैं। अपने बयानों की वजह से कई बार वह विवादों में घिर जाते हैं। इन दिनों विवेक अग्निहोत्री अपनी आगामी फिल्म द वैक्सीन वॉर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के अचानक निधन हो जाने से विवेक अग्निहोत्री को गहरा सदमा लगा है। विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड की काली सच्चाई से पर्दा उठाते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है। फिल्मनिर्माता का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर पोस्ट करते हुए विवेक रंजन अग्नहोत्री ने लिखा कि यह एक ऐसी दुनिया है जिसमें आप चाहे कितने भी सफल क्यों न हो जाएं, आखिर में आप सिर्फ हारे हुए व्यक्ति ही होते हैं। अंततः, सब कुछ आपके आसपास है लेकिन आपके साथ कुछ भी नहीं। आपके लिए। आपके द्वारा। सब कुछ तेजी से आता है… लोकप्रियता, महिमा, पैसा, प्रशंसक, चापलूस… कवर, रिबन, महिलाएं, मामले… वह सब कुछ जिसे आप सफलता के साथ जोड़ सकते हैं, आपको यहां मिलता है। आपको यहां मिलता है। साथ ही, बॉलीवुड आपको किसी भी प्रकार के नैतिक या नैतिक दबाव से मुक्त करता है। आप हत्या, आतंकवाद, बलात्कार या नशे में गाड़ी चलाने से बच सकते हैं। एक बार पैसा आता है, तो बरसता है। इसलिए आप हमेशा मध्यम वर्ग की भांति ही रहे । आप नहीं जानते कि इस पैसे का क्या करें। आप बड़ा निवेश करें, क्योंकि जिन लोगों पर आप भरोसा करते हैं। वही आपको ऐसा करने की सलाह देते हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने आगे लिखा कि, जो बात कोई नहीं बताता वह यह है कि इस बुरी दुनिया में कभी किसी पर विश्वास मत करना। आहिस्ता-आहिस्ता नई पीढ़ी आती है। आप बूढ़े होने लगते हैं, मगर फेम और पैसा की आपको लत इतनी जल्दी लग जाती है कि आप इसकी मांग करने लगते हैं। जितना ज्यादा तुम मांग करते हो, उतना ज्यादा तुम अलग-थलग हो जाते हो। यह एक अंधेरी सुरंग है जिसमें आप अकेले ही गिरते चले जाते हैं। उस सुरंग में क्या हो रहा है यह केवल आप ही जानते हैं। आप बात करना चाहते हैं लेकिन कोई भी फ्री नहीं है। आप अपने आप से बात करते हैं लेकिन आप यह भी नहीं जानते कि अपनी बात कैसे सुनी जाए। आपके पास रखने के लिए कुछ भी नहीं है। आपने कभी भी परिवार, दोस्तों, मूल्यों, नैतिकता, दया के साथ वक़्त नहीं लगाया, तो आपके पास कोई आता भी नहीं है।

VIDEO! बॉर्डर पर जवानों संग जमकर नाचे सनी देओल, ख़ुशी से झूमे फैंस

सोशल मीडिया पर छाई 'मुन्नी', अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

OMG 2 के बाद अब कोई भी एक्टर नहीं बन पाएगा 'भगवान'! जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -