Share:
जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने नोरा फतेही को लगाई लताड़, बोले- 'अगर कोई चुप है तो इसका...'
जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने नोरा फतेही को लगाई लताड़, बोले- 'अगर कोई चुप है तो इसका...'

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग में क्लीन चिट मिलने के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने मानहानि केस में कई खुलासे किए हैं। नोरा ने कहा कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसाया जा रहा है। उन्हें बली का बकरा बनाया जा रहा है। ऐसे में अब नोरा फतेही को जैकलीन फर्नांडिस के अधिवक्ता ने दो टूक जवाब दिया है।

नोरा फतेही के आरोपों पर जैकलीन फर्नांडिस के अधिवक्ता ने जवाब दिया है। उनका कहना है कि ‘उनके पास अदालत की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी (मानिहानि केस) सामने नहीं आई है। जैकलीन ने कभी भी गोल्ड डिगर जैसा कोई बयान किसी भी मीडिया को नहीं दिया है। जैकलीन ने मामले की गंभीरता को समझा है तथा उन्होंने इसी कारण अभी तक कोई सफाई नहीं दी है।’ जैकलीन फर्नांडिस के एडवोकेट ने नोरा को लताड़ लगाते हुए आगे कहा कि ‘यदि कोई चुप है तो इसका ये मतलब ये नहीं है कि उन्हें किसी भी तरह के कानूनी मामले में घसीटा जाए। कोई भी आर्गूमेंट ज्युडिशियल फोरम के आगे लिखा जाता है ना कि उसे पब्लिक में बोला जाता है।’ ऐसा करना जैकलीन के एडवोकेट ने अदालत का अपमान बताया है और न्यायिक व्यवस्था की इज्जत करने की सलाह दी है।

सुकेश चंद्रशेकर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही का कहना है कि उन्हें केस में घसीटा जा रहा है तथा बार-बार गोल्ड डिगर कहा गया है। यहां तक कि ठग सुकेश के साथ उनका नाम जोड़ा गया है। जिससे इस मुद्दे से सभी का ध्यान हटाया जा सके। ED द्वारा दायर किए गए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन कथित तौर से 200 करोड़ की आरोपी हैं। इस मामल में दिल्ली पुलिस द्वारा नोरा फतेही और चाहत खन्ना से पूछताछ की जा रही है।

'यह एक अंधेरी सुरंग है जिसमें आप अकेले ही गिरते…', बॉलीवुड की काली सच्चाई से विवेक अग्निहोत्री ने उठाया पर्दा

इस बीमारी का शिकार हुई अदा शर्मा, अस्पताल में हुई भर्ती

VIDEO! बॉर्डर पर जवानों संग जमकर नाचे सनी देओल, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -