दीपिका के ब्रो बोलने पर सब हुए हैरान

कल दीपिका और रणबीर की फिल्म ‘तमाशा’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ‘तमाशा’ फिल्म का ट्रेलर मुंबई के एक पीवीआर मे लॉन्च किया गया है। दीपिका इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय बहुत अच्छी लग रही थी। दीपिका ने सलोनी के पोलका डॉट्स ब्लू मैक्सी ड्रेस पहना था। रणबीर भी ब्लू टी-शर्ट मे बहुत हैंडसम लग रहे थे। इस इवेंट मे दीपिका और रणबीर की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस इवेंट मे दीपिका ने रणबीर को ‘ब्रो’ कह दिया था। दीपिका के ऐसा कहने पर सब हैरान हो गये थे। 

सोशल मीडिया पर जो भी मेसेज होते है उन्हे 3 महीने तक कोई भी डिलीट नहीं कर सकता है, ऐसा प्रस्ताव गवर्नमेंट लेकर आई है। इस बात को मीडिया ने जब रणबीर और दीपिका से पूछा तो रणबीर ने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया। रणबीर ने कहा कि पहले जो गंदे मेसेज करते है वे ऐसे मेसेज करना बंद करे। जिनके बॉय फ्रेंड है वे दूसरे लड़को को क्यों मेसेज करती है। रणबीर का यह जवाब सुनकर दीपिका थोड़ी कनफ्यूज हो गई थी और उन्होने रणबीर से बोल दिया नाइस एडवाइज ब्रो। 

रणबीर कपूर का बर्थडे आने वाला है। 28 सितंबर को रणबीर 33 साल के हो जाएंगे। इस इवेंट मे रणबीर ने अपने बर्थडे को लेकर भी कुछ बाते की। रणबीर ने कहा कि उन्हे उनका बर्थडे मनाना अच्छा नहीं लगता है। वे अपने बर्थडे वाले दिन काम करेंगे। बर्थडे वाले दिन सबकी अटेन्शन मिलती है इसलिये रणबीर को यह दिन अच्छा नहीं लगता है। रणबीर के ऐसा बोलने पर दीपिका ने कहा कि फिर तुम्हें क्या अच्छा लगता है तो रणबीर ने कहा कि आप लोग मुझे अच्छा फिल कराने के लिये मेरे लिये गाना गा सकते हो। 

मीडिया ने दीपिका से ये भी पूछा कि रणबीर के बर्थडे पर वे रणबीर को कौनसा गिफ्ट देने वाली है तो दीपिका ने कहा कि मै रणबीर को क्या दे सकती हूँ रणबीर के पास तो सब कुछ है। ट्रेलर के लॉन्च इवेंट मे दीपिका और रणबीर के अलावा सिद्धार्थ रॉय कपूर, साजिद नाडियाडवाला और इम्तियाज अली भी शामिल थे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -