6491 का यह शख्स कैसे आया धरती पर?

दुनिया भर के सैकड़ों वैज्ञानिक टाइम ट्रेवल के बारे में बरसों से रिसर्ज का रहे है, इतने बड़े ब्रह्माण्ड का राज हर कोई जानना चाहता है. वैज्ञानिकों की इन रिसर्ज के बीच वैसे तो कई लोगों ने दावा किया है कि वो टाइम ट्रैवेलर है लेकिन इस बीच एक शख्स ने जो दावा किया है वो चौंकाने वाला है, चौंकाने वाला इसलिए क्योंकि वो शख्स लाई डिटेक्टर टेस्ट में भी अपने दावे को लेकर पास हो गया है. 

इस शख्स का नाम है, जेम्स ओलीवियर जिसका दावा है कि वो 6491 में रहता है लेकिन टाइम ट्रेवल के दौरान के 2018 में अटक गया है, इस बारे में ओलीवियर का मानना है कि "मैं दूसरे प्लैनेट पर रहता है जो सूरत से काफी ज्यादा दूर है, इसी कारण हमारे यहाँ के सालों में और यहाँ के सालों में काफी ज्यादा अंतर है." ओलीवियर अपने बारे में बताते हुए कहता है कि उसका परिवार उस प्लैनेट पर ही रहता है, वो उनके पास जाना चाहता है हालाँकि वो जा नहीं पा रहा है. 

भविष्य के बारे में जब ओलीवियर से बात की तो उसने बताया कि ग्लोबल वार्मिंग पृथ्वी की सबसे बड़ी समस्या है, एक समय आएगा जब तापमान तेजी से बढ़ने लगेगा और सब कुछ ख़त्म होने लगेगा. ग्लोबल वार्मिंग ही धरती के विनाश का कारण बनेगा. ओलीवियर ने आगे कहा है कि इस ब्रह्माण्ड में ऐसे दो नहीं बल्कि कई गृह है जहाँ इंसानों से भी ज्यादा समझदार लोग रहते है. 

ड्रोन की मदद से ली गई वो तस्वीरें जिन्हे देखने के बाद कुछ और देखने का मन न हो

जलती कार में कुत्ते पर शोषण, तड़पता रहा

10000 से भी ज्यादा बीमार बच्चों को ठीक कर चूका है यह स्पाइडर-मैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -