लिक्विड या पेंसिल, कौनसा आईलाइनर है आपके लिए बेस्ट
लिक्विड या पेंसिल, कौनसा आईलाइनर है आपके लिए बेस्ट
Share:

आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आईलाइनर बेहतरीन ऑप्शन है. ऐसे में कई लोग लिक्विड आईलाइनर पसंद करते हैं तो कई पेंसिल आईलाइनर. लेकिन दोनों में कितना अंतर होता है ये आप भी नहीं जानते होंगे. अगर आप पहली बार इसे ट्राई करने जा रही हैं तब आपके लिए कौन सा ऑप्शन बेस्ट रहेगा इसे चुनने में हम आपकी मदद कर सकते हैं. तो चलए जानते हैं दोनों में से कौनसा बेटर है. 

लिक्विड आईलाइनर 
लिक्विड आईलाइनर आंखों पर बड़ी आसानी से लग जाता है. लेकिन आपको बता दें कि लिक्विड आईलाइनर को लगाने के लिए आपका हाथ बहुत सधा हुआ होना चाहिए. इस आईलाइनर के साथ सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि अगर जरा सा भी हाथ हिला तो इसे फैलने में देर नहीं लगती. यह सबसे खराब स्थिति होती है. कई बार फाउंडेशन के बेस को फिर से बाकी चेहरे जितना मैच करना मुश्किल हो जाता है.  

पेंसिल आईलाइनर 
पेंसिल आईलाइनर का आकार स्केच पेन जैसा होता है. इसकी ग्रिप काफी अच्छी होती है. इसके आकार के कारण इसे लगाने में एक्सपर्ट होना भी आसान है. हालांकि बेहतर होगा कि आप इसे खरीदते समय स्मजप्रूफ वाले ऑप्शन को चुनें ताकि यह फैले नहीं. इसकी एक और खासियत यह है कि यदि लाइन सीधी न भी बनी हो तो जरा से स्ट्रोक के साथ उसे कवर किया जा सकता है. वैसे इस बात का ध्यान रखें कि इसकी नोक हमेशा शार्प रहे ताकि लाइन भी शार्प बने. 

हर्बल बॉडी वॉश करेगा गर्मी में बॉडी रिलैक्स, जानें होममेड तरीका

नाखूनों को मजबूत बनाने लिए कारगर हैं लहसुन

स्किन टोन के अनुसार ही चुनें नेल पॉलिश का कलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -