केरल धमाका : मोदी समेत अन्य नेता थे निशाने पर
केरल धमाका : मोदी समेत अन्य नेता थे निशाने पर
Share:

नई दिल्ली :  केरल में हुये धमाके के मामले की जांच में यह सामने आया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत अन्य कई बड़े नेता आतंकियों के निशाने पर थे। इस मामले का खुलासा, पुलिस को मिली पेनड्राइव से हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पेनड्राइव में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा अन्य कुछ बड़े नेताओं की तस्वीर मिली है।

यह पेनड्राइव पुलिस ने मौका स्थल से बरामद की थी। गौरतलब है कि मंगनवार को मलप्पुरम में कलेक्टर कार्यालय में खड़ी एक कार में ब्लास्ट होने की घटना हो गई थी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत या नुकसान होने की जानकारी सामने नहीं आई थी, बावजूद इसके पुलिस प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लिया है। मौके से बरामद पेनड्राइव में मिली तस्वीरों से पुलिस ने नेताओं के निशाने पर होने की आशंका जताई है।

पुलिस को पेनड्राइवर के अनावा अन्य कई सामग्री भी मिली है, जिसकी जांच में पुलिस टीम जुटी हुई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार धमाके के पीछे बेस मूवमेंट नामक आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है। फिलहाल जांच टीम के सदस्य हर पहलु की जांच में जुटे हुये है तथा कलेक्टर कार्यालय सहित अन्य प्रमुख स्थानों की सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक मजबूत बना दिया गया है।

संयंत्र में धमाका, 16 की जिंदगी खत्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -