Share:
स्मृति ईरानी ने भड़कते हुए कहा,  बंद करो यह शो...
स्मृति ईरानी ने भड़कते हुए कहा, बंद करो यह शो...

टीवी पर प्रसारित हो रहे एक शो हम बात कर रहे है टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' के बारे में जो के देखा जाए तो अभी हाल ही में सोनी चैनल पर शुरू हुआ है. जी हां अभी हाल ही में शो 'पहरेदार पिया की', खासे विवादों में चल रहा है. बता दे की टीवी शो 'पहरेदार पिया की' को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुये है. लेकिन यह शो एक बार फिर विवादों में घिर गया है. गौरतलब है कि 'पहरेदार पिया' इसकी स्टोरी कंटेंट जिसमे 18 साल की लड़की का 9 साल के लड़के के साथ शादी पर बताई गई है और इस पर अब तक हमे कई विवाद भी सुनने को मिल चुके है. लेकिन अब इसमें आगे दिखाई देने वाली कड़ी में इसके लीड कैरेक्टर दिया व रतन सा को हनीमून पर जाते हुए बताया जाएगा.

अब तो इस शो टीवी अभिनेत्री स्मृति ईरानी जो के केंद्रीय मंत्री भी है उन्होंने भी इस शो पर आपत्ति जताई है. आपको बता दे कि, पहरेदार पिया की को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी. इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा है.

वहीं शो की प्रोडक्शन टीम अभी तक यही कहती आ रही है कि उनके शो को कॉन्सेप्ट क्लीयर करने के लिए कुछ समय देना चाहिए. शुरुआत में जैसा लग रहा है, वैसा नहीं. सीरियल का मुद्दा और भी ज्यादा तब गरमा गया जब कहानी में लीड करैक्टर अपने से दोगुनी उम्र की लड़की के साथ हनीमून पर जाने की बात कहने लगा है. सीरियल में बच्चे के द्वारा बोले गए बोल्ड डॉयलॉग भी की भी आलोचना हो रही है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -