Share:
'पहरेदार पिया की' शो के विरुद्ध कैंपेन शुरू
'पहरेदार पिया की' शो के विरुद्ध कैंपेन शुरू

देखा जाए तो अभी हाल ही में सोनी चैनल पर शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की, खासे विवादों में चल रहा है. जी हां बता दे की टीवी शो 'पहरेदार पिया की' को शुरू हुये अभी कुछ ही दिन हुये है. लेकिन यह शो एक बार फिर विवादों में घिर गया है. गौरतलब है कि 'पहरेदार पिया' इसकी स्टोरी कंटेंट जिसमे 18 साल की लड़की का 9 साल के लड़के के साथ शादी पर बताई गई है और इस पर अब तक हमे कई विवाद भी सुनने को मिल चुके है. लेकिन अब इसमें आगे दिखाई देने वाली कड़ी में इसके लीड कैरेक्टर दिया व रतन सा को हनीमून पर जाते हुए बताया जायगा.

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की 9 साल के लड़के का अपने से 9 साल बड़ी लड़की के साथ ऑनस्क्रीन ऑनस्क्रीन हनीमून देखना दिलचस्प होगा. अब इस शो पर खासा विवाद भी सुनने को मिल रहा है. जी हां बता दे कि, इस सीरियल में 9 साल के बच्चे और 18 साल की युवा लड़की की शादी दिखाये जाने की आलोचना हो रही है.

अब इस शो के ख‍िलाफ एक कैंपेन भी शुरू की गई है. कहा जा रहा है कि बाल विवाह को लेकर एक तरह से गलत अवधारणा दिखाई जा रही है. सीरियल का मुद्दा और भी ज्यादा तब गरमा गया जब कहानी में लीड करैक्टर अपने से दोगुनी उम्र की लड़की के साथ हनीमून पर जाने की बात कहने लगा है. सीरियल में बच्चे के द्वारा बोले गए बोल्ड डॉयलॉग भी कि भी आलोचना हो रही है. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -