इस डांस शो के जरिये माधुरी दीक्षित की छोटे पर्दे पर वापसी
इस डांस शो के जरिये माधुरी दीक्षित की छोटे पर्दे पर वापसी
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को लेकर खबर आ रही है कि माधुरी एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी कर सकती है. जी हां अब आप एक बार फिर डांस की क़्वीन की छोटे परदे पर देख सकती है. बताया जा रहा है कि टीवी पर 'डांस दिवाने' नाम का एक नया शो शुरू होने जा रहा है जिसमे माधुरी बतौर जज दिखाई देंगी.

खबरों की माने तो ये शो आम लोगों के लिए होगा, जिसमें अलग अलग उम्र के लोग अपने डांस का हुनर दिखायेंगे. ख़ास बात यह है कि शो के पहले एपिसोड में माधुरी दीक्षित भी परफार्म करेंगी जिसके चलते वह इसकी तैयारी में जोरों शोरों से लगी हुई है. देश भर में इस शो के लिए तीन मई से ऑडिशन शुरू होंगे और माधुरी कंटेस्टेंट का चयन करेंगी. वही शो जून में शुरू हो जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक शो में माधुरी दीक्षित के अलावा फिल्म डायरेक्टर और एक कोरियोग्राफर भी होगा. बता दे कि माधुरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में माधुरी के साथ अभिनेता संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में होंगे. ख़ास बात यह है कि पूरे 25 सालों के बाद माधुरी और संजय एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बन रही है जिसमे वरुण धवन आलिया जैसे और भी कई स्टार नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

कभी इन बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रही थी कश्मीरा शाह

इंस्टाग्राम पर छाया इस टीवी एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

'कभी खुशी कभी गम' के रीमेक के लिए टीवी का ये स्टार बनेगा शाहरुख़ खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -