चंद्रमुखी चौटाला ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
चंद्रमुखी चौटाला ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

टीवी के मशहूर शो 'F.I.R' में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक ने पूल के किनारे वाले कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में कविता काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही है जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. वही कविता ने भी सबको मुंहतोड़ जवाब दिया है. तस्वीर शेयर करते हुए कविता ने लिखा,'चलो कमेंट्स के सासू मां पहले धूप में ऐसी मेहनत करो फिर तानें कसना. लेकिन इसके बाद भी यूजर्स बाज नहीं आए और उन्होंने कविता को देश में बढ़ रहे रेप केस पर कुछ न लिखने की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कविता कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. कविता ने पिछले साल ही अपने फ्रेंड रॉनित के साथ शादी की है, कुछ दिनों पहले ही इस कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी हिमालय में सेलिब्रेट की है और इसके बाद ही ये गोवा निकल गए थे.

जंहा से कविता ने अपने पति के साथ बोल्ड फोटोज शेयर किये जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. इस दौरान भी कविता को काफी ट्रोल किया गया था. गौरतलब है कि कविता टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. टीवी के अलावा कविता कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

इस डांस शो के जरिये माधुरी दीक्षित की छोटे पर्दे पर वापसी

कभी इन बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रही थी कश्मीरा शाह

इंस्टाग्राम पर छाया इस टीवी एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -