मोरपंख से होता है घर सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश
मोरपंख से होता है घर सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश
Share:

हमारे घर में सकारात्मक ऊर्जा का होना बहुत ज़रूरी होता है.और इसके लिए हम कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिससे आप के घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होने लगेगा और आपका घर फिर से मंदिर की तरह हो जाएगा.

1-मोर पंख को अगर आप घर के अंदर हाथों से ऊपर से नीचे फहराते हैं तो आपके घर की आसपास की नकारात्मक ऊर्जा घर से चली जाती है.

2-बांसुरी सौभाग्य और ऐश्वर्य का सूचक है. इसे आप घर में थोड़ा तिरछा करके किसी भी दिशा में लगाएं. तो आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है.

3-घर के फर्श पर अगर नमक के पानी का पोंछा लगाएं और दक्षिण पश्चिम कोण के अंदर में अलमारी के ऊपर में नमक का ढेला रखें तो सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है. ध्यान रखें नमक के ढेले को 4-5 दिनों में बदलते रहिए.

4-घर के मुख्य द्वार पर गणेश प्रतिमा नहीं लगाना चाहिए बल्कि अगर यहां चांदी का स्वास्तिक लगाते हैं तो घर के अंदर नकारात्मक शक्तियों का प्रवेश नहीं कर पाएंगी.. कहते हैं कि वास्तु के 75 प्रतिशत दोष स्वास्तिक लगाने के साथ ही दूर हो जाते हैं.

5-मकान के मुख्य द्वार के आगे शौचालय या रसोईघर का दरवाजा होना या मुख्य द्वार के आगे दीवार या खम्भा होना ठीक नहीं माना जाता है अतैव आप ऐसा घर बनाने से बचें.

ग्रहो को अपने अनुकूल बनाने के कुछ उपाय

वास्तु दोष खत्म करने के लिए करे निम्बू मिर्ची का प्रयोग

जानिए वास्तु के हिसाब से कैसा हो घर का गार्डन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -