चावल खाते हुए मोर के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम
चावल खाते हुए मोर के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम
Share:

आज के समय में कई ऐसे वीडियो हैं जो तेजी से वायरल हो जाते हैं. फिर कभी कभी वह वीडियो इंसानों के होते हैं तो कभी कभी जानवरों के. अब हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वह हमारे राष्ट्रीय पक्षी, मोर का है. आप सभी जानते ही होंगे इस जीव की सुंदरता ऐसी है कि किसी पत्थर दिल इंसान को भी मुस्कुराने पर मजबूर कर दे. इस जीव को देखने के बाद दिल मदहोश हो जाता है. मोर देखने के लिए लोग दूर दूर से ऐसी जगहों पर आते हैं जहाँ इनकी तादाद अधिक होती है.

 

अब इस समय मोर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे अभी बारिश का मौसम है और बारिश में मोर को नाचते उड़े देखना किसी दिव्य अनुभूति से कम नहीं है. मोर नाचते हुए बड़ा प्यारा दिखाई देता है और मोर का बेहतरीन अवतार किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेता है. वैसे अब मोर का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह भी बड़ा प्यारा है. इस वीडियो को Ethirajan Srinivasan नामक एक शख़्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस शेयर किये गए वीडियो में एक मोर Ethirajan Srinivasan के हाथ से चावल खा रहा है. वैसे Srinivasan ने लिखा कि 'इस मोर की पूंछ 5 फ़ीट लंबी थी!'

अब तक इस वीडियो को लगभग 13 हज़ार बार देखा गया है और इस पर 1.3 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स आये हैं. इस वीडियो को देखकर सभी यूजर्स बड़े खुश नजर आ रहे हैं. कई यूजर्स हैं जो इस समय तारीफ़ पर तारीफ़ करने में लगे हुए हैं. मोर को देखने वाले कई यूजर्स का कहना है ऐसा उन्होंने पहली बार देखा है.

ये है दुनिया का सबसे बड़ा भूतिया आश्रम, जहां निवास करते है हजारों भूत !

इस शिव मंदिर में चढ़ाई जाती है झाड़ू, अनोखी है कहानी

जब हाथी को आई खुजली तो, सुखी टहनी को इस तरह बनाया अपना औजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -