PM मोदी के साथ अच्छी रही महबूबा मुफ्ती की भेंट
PM मोदी के साथ अच्छी रही महबूबा मुफ्ती की भेंट
Share:

नई दिल्ली : पीपुल्स डेमोके्रटिक पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जम्मू - कश्मीर राज्य में सरकार गठन को लेकर चर्चाऐं चल रही हैं। इस मामले में आज पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर भेंट की। इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीडीपी प्रमुख की बातें सुनी। दोनों नेताओं के बीच 45 मिनट बैठक चली। पीएम मोदी के साथ उनकी वार्ता अच्छी रही। महबूबा ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक के बाद सरकार बनाने पर चर्चा की जाएगी।

इसके लिए पीडीपी विधायक आपस में मिलेंगे। पीएम के साथ जो चर्चा हुई वह अच्छी रही। पीडीपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वे बेहद प्रसन्न हैं। सरकार बनाने को लेकर दोनों पार्टियों में जो गतिरोध हो रहा है वह अब दूर हो गया है। उनका कहना था कि सरकार बनाने को लेकर अब पीडीपी काफी सकारात्मक स्थिति में है।

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी भेंट की। पीडीपी के नेता द्वारा कहा गया कि वे बेहद अहम चर्चा कर चुके हैं और दोनों दल सरकार बनाने पर सहमत होंगे ऐसी उम्मीद है। सरकार को लेकर कभी भी बड़ा निर्णय लिया जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -