PCB यासिर शाह पर लगे अस्थायी प्रतिबंध के विरुद्ध अपील करेगा
PCB यासिर शाह पर लगे अस्थायी प्रतिबंध के विरुद्ध अपील करेगा
Share:

लाहौर:  गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB ने अपने एक बयान में दोहराया है कि वह अपनी एक अपील के तहत लेग स्पिनर यासिर शाह पर  डोपिंग नियमों के उल्लंघन के तहत लगाए गए अस्थायी प्रतिबंध के विरुद्ध अपील करेगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB ने कहा है की पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह ने गलती से अपनी पत्नी की रक्तचाप की दवा ले ली थी. गौरतलब है की नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में इंग्लैंड के विरुद्ध अपनी वनडे सीरीज के दौरान पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह डोपिंग की जांच में दोषी पाए गए थे।

इस मामले में PCB अध्यक्ष शहरयार खान ने वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम एयू के हवाले से कहा है कि पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह ने अपनी पत्नी जो कि रक्तचाप की मरीज है शाह ने अपनी गलती के कारण बिना ही किसी ठोस वजह के जाने कि उसमें प्रतिबंधित पदार्थ मौजूद है अपनी पत्नी की दवा ले ली थी।’’ खान ने कहा है कि शाह ने ऐसा जानबूझकर नहीं किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमें पूरा विश्वास है कि उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया, वह सीधे इंसान हैं और यह सब अनजाने में हो गया।’’ तथा पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने अपने इस बयान में दोहराया है कि हम जल्द से जल्द लेग स्पिनर यासिर शाह पर लगाए गए अस्थायी प्रतिबंध के विरुद्ध अपनी और से एक अपील करेंगे। 


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -