PCB के दावे को BCCI ने किया ख़ारिज
PCB के दावे को BCCI ने किया ख़ारिज
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने दावा किया था कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने उन्हें दिसंबर में होने वाली घरेलू श्रृंखला भारत में खेलने के लिए औपचारिक प्रस्ताव भेजा है, लेकिन BCCI ने PCB के इस दावे को सिरे से ख़ारिज कर दिया है. हालाँकि BCCI के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर पाकिस्तान, भारत में आकर क्रिकेट खेलना चाहे तो सरकार से इस बारे में बात की जा सकती है. ऐसे में अगर भारत सरकार की और से भी सह‍मति मिल जाती है तो दोनों देशों के बीच दिसंबर में सीरीज हो सकती है.

बता दे कि PCB अध्यक्ष शहरयार खान ने लाहौर में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा था कि, "मुझे BCCI अध्यक्ष शशांक मनोहर ने फ़ोन किया था और दिसंबर में प्रस्तावित सीरीज UAE के बजाय भारत में खेलने के लिए प्रस्ताव दिया है. हालाँकि शहरयार खान के इस बयान के बाद BCCI अध्यक्ष ने उनकी इस बात का खंडन किया है.

उन्होंने कहा कि, "यह गलत है. हमने अब तक सरकार से संपर्क नहीं किया है. हां मैंने उनसे फोन पर बात की और हम अगले दो दिन में फिर से बात कर सकते हैं." वहीँ दूसरी तरफ शहरयार खान ने इस प्रस्ताव के बारे में कहा कि, "मेने मनोहर से लिखित में विस्तृत प्रस्ताव भेजने के लिये कहा है. मैं इस बारे में 17 नवंबर को बोर्ड आफ गवर्नर्स में बातचीत करूंगा. इसके अलावा मुझे इस बारे में प्रधानमंत्री से भी मंजूरी लेनी होगी."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -