पेटीएम देगा व्हाट्सप्प को टक्कर
पेटीएम देगा व्हाट्सप्प को टक्कर
Share:

नई दिल्‍ली. इलेक्ट्रॉनिक पेमेंट एप और वेबसाइट पेटीएम ने व्‍हाट्सएप को टक्‍कर देने के लिए कमर कस ली है. पेटीएम ने इनबॉक्‍स नाम का एक एप लॉन्च किया है. यह एक तरह से पेटीएम का मैसेजिंग सर्विस है. इस फीचर के बाद आप अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों से चैट कर पाएंगे, साथ ही उनसे पैसे मांग सकते हैं या उन्हें भेज सकते हैं. फिलहाल इस फीचर को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. 

पेटीएम के मुताबिक कंपनी अपने 27 लाख यूजर्स और 50 लाख मर्चेंट को यह सुविधा शुक्रवार से उपलब्ध कराने जा रही है. कंपनी ने कहा है कि यह  मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड-टू-एंड एनक्रिप्टेड है और इसलिए उपयोगकर्ता अपनी निजी और सामूहिक बातचीत कर सकते हैं. 


पेटीएम का बड़ा यूजर बेस देखते हुए इसे व्‍हाट्सएप के सामने सबसे बड़ी चुनौती माना जा रहा है. पेटीएम ने इसके लिए एंड्रॉयड पर अपडेट जारी कर दिया है. अभी आईओएस के लिए इसे जारी नहीं किया गया है. यदि आप इस फीचर का इस्‍तेमाल करना चाहते हैं तो आपको पेटीएम एप को अपडेट करना होगा. यहां पर आपको पेटीएम इनबॉक्‍स का खास फीचर मिलेगा. इसमें जाकर आप सभी प्रकार के मैसेजिंग फीचर्स का फायदा उठा सकते हैं.

गेमर्स के लिए लांच हुआ नया Razer Phone

किसी और के फोन में खुद के वाट्सअप को ऐसे करे अनब्लॉक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -