गेमर्स के लिए लांच हुआ नया Razer Phone
गेमर्स के लिए लांच हुआ नया Razer Phone
Share:

आप के अंदर भी गेम खेलने के शौकीन हैं लेकिन कंप्यूटर पर खेलते हुए बोर गए हैं तो आपके लिए एक खुसखबरी है. आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है जिस पर आप जी भर कर गेम खेल सकते है. गेमिंग लैपटॉप बनाने वाली कंपनी रेजर ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन Razer Phone लॉन्च कर दिया है. तो चलिए आपको बताते है इस स्मार्टफोन की खासियत और फीचर्स के बारे में.

Razer में 5.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz तक है मतलब गेम खेलते वक्त आपको डिस्प्ले के अटकने जैसी समस्या नहीं झेलनी पड़ेगी. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में दमदार फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन में डॉल्बी एटम स्पीकर के साथ 4000mAh का बैटरी सपोर्ट दिया गया है जो क्विक चार्जिंग 4+ को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही इस फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.1.1 है लेकिन इसमें 8.0 ओरियो अपडेट भी मिलेगा.

वहीं फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मिलेगा, पिक्चर्स और वीडियो कवर करने के लिए 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन की कीमत $699 यानी करीब 45,000 रुपये बताई जा रही है.

आपको बता दें कि इस फोन की बिक्री अगले महीने शुरू होगी, हालांकि यह फोन भारत में कब आएगा इस बारे में कंपनी ने अभीतक कोई जानकारी नहीं दी है. इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 4.2, NFC, 4G और 3G है.

बाजार में उपलब्ध है 15,000 रूपए तक के स्मार्टफोन

जियो डाटा शेयर करना पड़ सकता है महंगा, जाने कैसे

बिना कार्ड एटीएम से ऐसे निकाले पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -