रुबीना दिलैक को छोड़ अभिनव शुक्ला ने इस मशहूर एक्ट्रेस संग किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO
रुबीना दिलैक को छोड़ अभिनव शुक्ला ने इस मशहूर एक्ट्रेस संग किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम सांग बहुत छाया हुआ है. आम लोगों से लेकर स्टार्स तक, हर कोई इस ट्रेंड पर रील बना रहा है. अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री सृष्टि रोड़े एवं अभिनव शुक्ला ने भी कच्चा बादाम पर जबरदस्त डांस कर रील साझा की है जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है. अभिनव ने यह वीडियो बहुत अलग अंदाज में बनाया है. 

वही अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव शुक्ला ने सृष्टि रोड़े के साथ कच्चा बादाम पर रील साझा की है. जिसमें सृष्टि एवं अभिनव हेलमेट पहने दिखाई दे रहे हैं. वीडियो साझा करते हुए अभिनव ने कैप्शन में लिखा, हेलमेट पहनो, ओके. प्रशंसकों के अतिरिक्त कई स्टार्स को भी दोनों की यह रील बहुत पसंद आ रही है. निक्की तंबोली ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए बोला, क्या बात. वरुण सूद ने भी वीडियो को जबरदस्त बताया है. चारुल मलिक ने अभिनव से पूछा कि आपने हेलमेट क्यों पहना हुआ है? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

वही साझा किए गए वीडियो में पीछे रुबीना की बिग बॉस की ट्रॉफी दिखाई दे रही है जिसको देखकर प्रशंसक कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं. साथ ही कई प्रशंसक अभिनव के डांस की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. एक शख्स ने तो अभिनव से उनकी ग्लोइंग स्किन का राज ही पूछ लिया. बता दे कि अपने सोशल मीडिया पर अभिनव शुक्ला बहुत मजेदार रील्स कम ही साझा करते हैं. हालांकि अपने वेकेशन की फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं. साथ ही अपनी लेडी लव रुबीना के साथ भी कई फोटोज में दिखाई देते हैं. 

बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर है अर्चना पूरन सिंह का दीवाना, एक्ट्रेस के लिए किया था ये बड़ा काम

शादी के 3 महीने बाद ही इस मशहूर कपल में हुई लड़ाई, दोनों ने लिया ये बड़ा फैसला

हिजाब को लेकर बोली सना खान- 'हिजाब तो मुझे हमेशा से लेना था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -