इस सुपरस्टार के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीरें
इस सुपरस्टार के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीरें
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के घर एक नन्हा मेहमान आया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनके भाई गुड्डू सिंह की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है, इस बात की जानकारी ेखुद सुपरस्टार पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकउंट के जरिए दी. साथ हे उन्होंने नन्हे मेहमान की तस्वीर भी शेयर की. 

पवन और उनके भाई को बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है और उनका पूरा परिवार इस बधाई की खबर पर जश्न मना रहा है. सुपरस्टार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर नन्हे मेहमान के साथ क्यूट फोटो अपलोड की हैं जिसमे पवन बच्चे को अपनी गोद में लिए काफी खुश दिख रहे हैं.

इस तस्वीर को सोह्सला मीडिया पर फैंस काफी तेजी के साथ शेयर कर रहे हैं. ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं और खास बात यह है कि जल्द ही पवन सिंह भी गुड न्यूज़ देने वाले हैं. बता दें कि उन्होंने फोटो शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन दिया है, जिसमे उन्होंने दो बार लिखा है कि जल्द ही वह भी एक बड़ी खुशखबरी देंगे. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह ख़ुशखबर सुन वे अपने आप को रोक नहीं पाएं और तुरंत अपने भतीजे से मिलने अपने गांव आरा पहुंच गए. वहीं अब जानकारी है कि पवन सिंह के घर भी जल्द ही एक और नन्हे बच्चे की किलकारियां गुंजने वाली हैं और हो सकता पवन जल्द ही पापा बन जाएं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आप सबको मालूम होगा कि परसों मेरा भतीजा hua जब मेरे पास फोन आया कि मेरा भतीजा हुआ है तो मैं अपने आप को रोक नहीं पाया मैं तुरंत आरा आया और अपने भतीजे से मिला उसे गोद में लिया और उसे खेल आया बहुत ही प्यारा है मेरा भतीजा भगवान उसको दुनिया की हर खुशी दे जब मैं इसको गोद में लिया तो मुझे दुनिया की हर खुशी मिली बहुत जल्द एक और खुशखबरी मिलेगी आप सबको अभी मैं Aara हूं अपने भतीजे के साथ बस आप सब आशीर्वाद दीजिए कि मेरा भतीजा हमेशा खुश रहे और हमेशा मुस्कुराते Rahe और भगवान इसको दुनिया की हर खुशी दे बहुत जल्द एक और खुशखबरी दूंगा आप सबको अपने भतीजे के गोद में लेकर खेलआ रहा हूं #so #cute #babu 

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh_singer) on

सेक्सी बिकनी में नजर आई मोनालिसा, सेक्सी फिगर ने उड़ाए फैंस के होश

बेड सीन देने के बाद अब खुले मैदान में काजल राघवानी ने कर दिया ऐसा काम

सेक्सी फिगर देख घायल हुए फैंस, खुले शर्ट के बटन और फिर...

धमाकेदार अंदाज में रानी ने किया सेक्सी डांस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

काफी गुस्से में नजर आई आम्रपाली, मनाने के बजाय निरहुआ ने चिपककर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -