गरिमा परिहार के प्यार में पागल हुए पवन सिंह, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल, भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. ज्योति सिंह से तलाक की खबरों के मध्य पवन सिंह के कई म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज कर दिए गए है. जो कि सुपर-डुपर हिट भी हो रहे हैं. वहीं अब भोजपुरी स्टार का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. ये सॉन्ग एक्टर की मूवी ‘मेरा भारत महान’ (Mera Bharat Mahan) से है. सॉन्ग रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ता हुआ दिखाई दे रही है. 

पवन सिंह का न्यू सॉन्ग रिलीज: भोजपुरी मूवीज ‘मेरा भारत महान’ का गाना ‘बिंदिया लीलार के‘ रिलीज होते ही फैंस के मध्य छा चुका है. इस गाने में पवन सिंह अभिनेत्री गरिमा परिहार के प्यार में खोये हुए दिखाई दे रहे है. म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह को कुर्ता-पायजामा के साथ जैकेट में भी दिखाई दे रहे है. वहींं गरिमा वाइट कलर के ब्रालेट और धोती स्टाइल वाले डिजाइनर आउटफिट में अपनी अदाएं दिखाती हुई दिख रही है.

बिंदिया लीलार के सॉन्ग को देख कर आपको 80 और 90 के दशक के कई बॉलीवुड गाने याद आना आम बात है. गाने का फिल्मांकन बहुत बेहतरीन तरीके से कर चुके है. इसके अलावा पवन सिंह और गरिमा परिहार ने एक्ट भी बहुत अच्छा किया है. दोनों ही स्टार्स अपने-अपने लुक में काफी जच रहे हैं, जिन्हें साथ में देखना बेहद ही सुकून देता है. 

 

भोजपुरी इंडस्ट्री की 'विवादित छवि' को बदलने के लिए मनोज तिवारी उठाएंगे ये कदम

बिकनी के साथ नम्रता ने जोड़ा मांग टीका और झुमका, एक्ट्रेस के नए एक्सपेरिमेंट के दीवाने हुए फैंस

'मेरा भारत महान' का ट्रेलर देख दीवाने हो जाएंगे आप, रोम रोम में घुल जाएगा देशभक्ति का रंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -