बिकनी के साथ नम्रता ने जोड़ा मांग टीका और झुमका, एक्ट्रेस के नए एक्सपेरिमेंट के दीवाने हुए फैंस
बिकनी के साथ नम्रता ने जोड़ा मांग टीका और झुमका, एक्ट्रेस के नए एक्सपेरिमेंट के दीवाने हुए फैंस
Share:

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भोजपुरी इंडस्ट्री की एक डिमांडिंग अभिनेत्री बन गई है. पब्लिक हो या इंडस्ट्री के फिल्ममेकर हर कोई नम्रता मल्ला के टैलेंट से इंप्रेस नज़र आ रहा है. नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की चंद स्टाइलिश और फैशनेबल अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी है. कई बार वो अपनी बोल्डनेस से लोगों के होश उड़ाती हुई दिखाई दे रही है . कितनी ही बार वो अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती भी नज़र आती है. 

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में कुछ नई तस्वीरें साझा कर दी है. बिकिनी पहनकर उन्होंने अपने लुक को देसी टच देने का प्रयास किया है. इसलिये इस बार भी उनकी फोटोज सुर्ख़ियों में आ चुकी है. गोल्डन कलर की बिकिनी पर मांग टीका और झुमका पहनकर नम्रता अलग-अलग पोज देते हुए नज़र आ रही है. अभिनेत्री के पोज में उनका कॉन्फिडेंस साफ देखने के लिए मिल रहा है. 

फायरिंग फोटोज साझा करते हुए नम्रता मल्ला लिखती हैं, लिप्स ऑफ हनी. आईज ऑफ फायर. वैसे नम्रता का ये ग्लैमरस अवतार देख कर शायद ही कोई होगा जिसके दिल में आग न लग पाई हो. ऐसा पहला बार नहीं है जब नम्रता ने बिकिनी और साथ में मांग टीका और झुमका पहनने का एक्सपेरीमेंट भी कर दिया है. इससे पहले भी वो इस तरह का काम कर चुकी है.  हाल ही में नम्रता ने ब्रा और शार्ट्स में तस्वीर भी साझा की थी, जो बहुत बोल्ड थीं. नम्रता की पॉपुलैरिटी देख कर लगता है कि वो बहुत आगे जाने वाली हैं.

'मेरा भारत महान' का ट्रेलर देख दीवाने हो जाएंगे आप, रोम रोम में घुल जाएगा देशभक्ति का रंग

अपने रिलेशनशिप को लेकर रानी ने तोड़ी चुप्पी, कहा वो सच जो किसी को नहीं पता

MMS स्कैंडल पर शिल्पी राज का बड़ा बयान, कह डाली हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -