पति शोएब के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं दीपिका कक्कड़, उछल-उछल कर शेयर किया वीडियो
पति शोएब के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं दीपिका कक्कड़, उछल-उछल कर शेयर किया वीडियो
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि इन दिनों 'बिग बॉस 12' का खिताब अपने नाम कर चुकीं दीपिका कक्कड़ खूब सुर्ख़ियों में हैं वह अपने नाम की चर्चा इन दिनों चारों तरफ सुन रहीं हैं. ऐसे में दीपिका के लिए साल 2018 बहुत अच्छा रहा और उनके लिए साल 2019 भी बहुत अच्छा होने वाला है. आप सभी को बता दें कि अब दीपिका के बाद अब उनके पति शोएब भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार आप जल्द ही उनके पति को 'बटालियन 609' फिल्म में देखेंगे जिसके जरिए वह बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस फिल्म में शोएब अहम किरदार में नजर आने वाले हैं और हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने पति के बॉलीवुड डेब्यू से कितनी खुश हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इस शेयर किए गए वीडियो में दीपिका कहती दिख रही हैं, '2018 बहुत धमाकेदार रहा था. इस साल मेरे साथ बहुत कुछ अच्छा हुआ है. और 2019 भी अच्छा होने जा रहा है क्योंकि शोएब की पहली फिल्म आने वाली है. मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं.'' वहीं आगे बात करते हुए दीपिका आगे कहती हैं कि, ''जैसे ही बिग बॉस के घर से बाहर आई तो सबसे पहले यह खबर मुझे मिली. दीपिका यहां पर एक छोटे बच्चे की तरह खुशी से उछलती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस से शोएब की फिल्म देखने की भी गुजारिश की और बताया कि, ये उनका सपना था जो आखिरकार पूरा हो गया.''

फिल्म की बात करें तो फिल्म बटालियन 609 भारतीय जवानों की जिंदगी पर रोशनी डालती है और इस फिल्म को ब्रजेश बटुकनाथ त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है जो 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शिबानी और फरहान!

नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने मारी धमाकेदार एंट्री, नागिन को लगा धक्का

'ये रिश्ता...' फेम मोहसिन ने शेयर की अपनी रियल बहन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -