शख्स के सिर चढ़ी सीएम योगी की दीवानगी तो खुद के खून से लिख डाला पत्र
शख्स के सिर चढ़ी सीएम योगी की दीवानगी तो खुद के खून से लिख डाला पत्र
Share:

लखनऊ: यूपी की सियासत में बीते कुछ दिनों से संगठन से लेकर प्रदेश सरकार व मंत्रिमंडल में परिवर्तन को लेकर चर्चा अब भी की जा रही है, ऐसे में सीएम योगी को सूबे के सीएम के पद से हटाने को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं और भी ज्यादा तेजी से बढ़ने लगी है। इसी बात से आहत होकर BJP के एक युवा कार्यकर्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी को मुख्यमंत्री पद पर बनाए रखने की अपील कर दी है।

पार्टी कार्यालय के सामने आत्मदाह की धमकी: जिला गोंडा के रहने वाले भाजपा के युवा कार्यकर्ता सोनू ठाकुर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी को मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने की चर्चाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त कर दी है और आत्मदाह करने की बात भी बोली है। कार्यकर्ता सोनू ठाकुर ने पत्र में लिखते हुए बोला है कि- ' सीएम योगी जी जनता के हित में लगातार 24 घंटे काम कर रहे हैं। यही नहीं, वह कोरोना महामारी में अपनी जान की परवाह न करते हुए जनता के हित में प्रदेश के प्रत्येक जिले के गांव में दौरा करके लोगों के जीवन की रक्षा कर रहे हैं। पार्टी के अंदर आंतरिक रूप से प्रदेश स्तर के कुछ भाजपा नेता योगी जी को मुख्यमंत्री के पद से हटाना चाहते हैं। अतः आपसे निवेदन है कि मैं बीजेपी का एक बूथ स्तर का कार्यकर्ता हूं और अगर योगी जी को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाता है तो मैं विधानसभा लखनऊ भाजपा कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा, इसकी जिम्‍मेदारी यूपी के कुछ भाजपा नेताओं की होगी।'

योगी के पुराने फैन हैं सोनू: BJP के युवा कार्यकर्ता सोनू ठाकुर की ओर से सीएम योगी के लिए दिखाई गई ऐसी दीवानगी का होना वैसे तो कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी सोनू ठाकुर ऐसे ही कामों के चलते चर्चाओं में बने रहते है। योगी आदित्यनाथ को सीएम के पद पर देखने के लिए सोनू ठाकुर टावर पर चढ़ गए थे, तब पहले बार में पार्टी और आम लोगों की चर्चा का विषय बन चुके है।  जिसके उपरांत सोनू ठाकुर की ओर से योगी चालीसा लिखकर सीएम योगी की पूजा करते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

CM योगी के दिल्ली से लौटते ही शुरू हुआ बैठकों का दौर, अब MLC चुनाव पर पूरा जोर

'गलती से पाकिस्तान में जा घुसी थी भारतीय मिसाइल..', आज लोकसभा में इसपर बयान देंगे राजनाथ सिंह

कश्मीरी पंडितों का वो हत्यारा, जिसे देख मुस्कुराए PM मनमोहन.. रविश कुमार ने कहा - 'सर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -