जानिए कैसा है पठान का रिव्यु...फिल्म देखें या नहीं
जानिए कैसा है पठान का रिव्यु...फिल्म देखें या नहीं
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पठान ने आज थिएटर स्क्रीन पर धूम मचा दी और उम्मीद की जा रही है कि शुरुआती समीक्षाओं के आधार पर यह फिल्म अच्छी कमाई करेगी, यह फिल्म साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। शुरुआती समीक्षाओं में लोग पठान पर इसके एक्शन, थ्रिलर और ओवर ऑल एंटरटेनमेंट के लिए अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, "सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर में से एक मुझे पसंद है जिस तरह से वे बड़े पैमाने पर तत्वों को जोड़ते हैं सभी अभिनेताओं ने अपना काम बहुत अच्छा किया और एक्शन कोरियोग्राफी अद्भुत है।" .... सभी शाहरुख प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट... कुडोस।" और जॉन इज ब्रिलियंट.. शाहरुख हमेशा ब्रिलियंट ऑल टाइम बेस्ट रोल, दीपिका फुल ग्लैमरस कुल मिलाकर यह एक मस्ट वॉच ब्लॉकबस्टर है।" 

एक अन्य ने लिखा- “कितना शानदार अनुभव है, इतने सारे कैमियो के साथ एक अलग ही क्रेज देखने के लिए मिला है। बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर में से एक। वास्तव में मनोरंजक और लगभग अप्रत्याशित रूप से अच्छा। शाहरुख ने वास्तव में समय लिया और कुछ गंभीर पाने के लिए 4 साल तक कड़ी मेहनत की। एक यूजर ने लिखा, 'पठान हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है इसमें दमदार कहानी है। "

पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ 100 देशों में रिलीज हो रही है और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जाएगी।

'पठान पर बवाल'! कहीं सिनेमा हॉल के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ तो कहीं मची तोड़फोड़

जोया अवतार में कैटरीना ने दीपिका के लिए किया मजेदार पोस्ट

इंदौर में पठान फिल्म के रिलीज होते ही छिड़ा विवाद, हिंदू संगठनों ने दर्शकों को भगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -