Pathaan निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने प्रभास की फिल्म के लिए चार्ज किए करोड़ों रूपए
Pathaan निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने प्रभास की फिल्म के लिए चार्ज किए करोड़ों रूपए
Share:

इंडियन सुपरस्टार प्रभास बाहुबली सीरीज के बाद भले ही दर्शकों को दोबारा अभी तक संतुष्ट नहीं कर पाए हो। फिर भी मूवी स्टार का चार्म फैंस की निगाह में कम नहीं हुआ है। बाहुबली सीरीज के उपरांत मूवी स्टार प्रभास को साहो और राधे श्याम जैसी दो बड़ी असफलताओं का स्वाद चखना पड़ चुका है। बावजूद जिसके अभिनेता के हाथ कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। जिस पर पूरी इंडस्ट्री की निगाहें है। सुनने में तो ये भी आया है कि मूवी स्टार प्रभास (Prabhas) जल्दी ही पठान (Pathaan) फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की आने वाली मूवी फिल्म को लेकर व्यस्त है। खबरों का कहना है कि सुपरस्टार प्रभास स्टारर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली मूवी की तैयारियां शुरू हो भी चुकी हैं। जिसके लिए फिल्ममेकर ने निर्माताओं से मोटी फीस की डिमांड कर डाली है।

प्रभास की मूवी के लिए सिद्धार्थ आनंद ने मांगे 80 करोड़ रुपये: खबरों का कहना है कि सुपरस्टार प्रभास के साथ आने वाली निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की ये मूवी एक मल्टीस्टारर होने वाली है। इसमें फिलहाल प्रभास के साथ साथ दूसरे एक्टर्स के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है। ये मूवी बहुत लंबे समय से पाइपलाइन में हैं। जिसके लिए फिल्म स्टार प्रभास 20 करोड़ रुपये एडवांस के तौर पर भी ले चुके है। खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के लिए पूरे 80 करोड़ रुपये वसूलने लगे हैं। इसमें से तकरीबन 20-30 करोड़ रुपये उन्हें पहले ही बतौर एडवांस दिया जा चुका है। फिल्म के निर्माता भी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

इन फिल्मों में बिजी हैं सिद्धार्थ आनंद और प्रभास: इन दिनों मूवी निर्देशक सिद्धार्थ आनंद शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान को लेकर व्यस्त है। मूवी बनकर करीब-करीब तैयार हो गई है और फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। इसके बाद निर्देशक ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ मूवी  फाइटर की शूटिंग पूरी करने वाले है। इसके बाद ही प्रभास स्टारर मूवी शुरू हो सकेगी। जबकि प्रभास के हाथ प्रोजेक्ट के, सालार, आदिपुरुष और स्पिरिट जैसी बिग बजट मूवी हैं।

गिरावट के दूसरे दिन आया कैटरीना की फिल्म की कमाई में उछाल

KRK ने शाहरुख खान से पठान को लेकर किया ऐसा सवाल कि लोग उड़ाने लगे मजाक

आलिया के बच्चे को जन्म देते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -