पतंजलि फूड पार्क मामले में बाबा रामदेव पर आरोप
पतंजलि फूड पार्क मामले में बाबा रामदेव पर आरोप
Share:

हरिद्वार : उत्तराखंड के हरिद्वार में पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क में 27 मई को हिंसक संघर्ष में बाबा रामदेव के शामिल होने की बात भी सामने आई है। यही नहीं सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर यह नज़र आ रहा है कि फूड पार्क को लेकर हुए संघर्ष के दौरान बाबा रामदेव सीसीटीवी फुटेज में घटनास्थल पर नज़र आ रहे हैं। यही नहीं फुटेज में भाई रामभरत को वे हमले के लिए उकसाते नज़र आ रहे हैं। दूसरी ओर शुक्रवार को पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने दावा किया कि भाई रामभरत हमले के लिए गाड्र्स को उकसा रहे थे। उल्लेखनीय है कि बाबारामदेव के भाई रामभरत को हत्या के आरोप में पकड़ा गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड पुलिस द्वारा दावा किया गया कि सीसीटीवी फुटेज का अधिकांश क्षेत्र डिलीट कर दिया गया है। यही नहीं एसएसपी स्वीटी अग्रवाल के अनुसार घटना के समय बाबा रामदेव आसपास मौजूद थे तो दूसरी ओर रामभरत ने सुरक्षा गार्डों को यूनियन मेंबर्स पर हमले को लेकर उकसाया। यही नहीं सीसीटीवी फुटेज का अधिकांश हिस्सा हटा दिया गया। मामले में यह तय नहीं हो पाया है कि घटना के पीछे बाबा रामदेव का हाथ नहीं है। 

जब पुलिस ने यहां जांच प्रारंभ की तो उसे पांच रिवाॅल्वर, धारदार हथियार, पत्थर, हेलमेट और लोहे की राॅड घटना स्थल से प्राप्त हुई है। यही नहीं पथरी फूडपार्क में हिंसक घटना के मामले में कांग्रेस ने रामदेव - बालकृष्ण आदि पर कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुरूचरण सिंह बब्बर आद ने भी मामले में रामदेव पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -