पशुपति कुमार पारस हाजीपुर सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
पशुपति कुमार पारस हाजीपुर सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Share:

पटना: केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (आरएलजेपी) के प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने स्पष्ट किया है कि उनके भतीजे चिराग पासवान के साथ सुलह की कोई संभावना नहीं है. एनडीए की बैठक के दौरान, चिराग पासवान ने उनके पैर छुए, जिससे उनकी पार्टी के पुनर्मिलन की अटकलें लगाई जाने लगीं। हालांकि, पारस ने कहा कि ऐसा नहीं है, और उन्होंने फिर से हाथ नहीं मिलाया है।

पारस ने यह भी घोषणा की कि वह बिहार की हाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, वहां के सांसद, भारत सरकार में कैबिनेट मंत्री और एनडीए के पुराने और भरोसेमंद सहयोगी के रूप में अपना अधिकार जताएंगे। इससे पहले चिराग पासवान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक के बाद फिर से एनडीए में शामिल हो गए। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर चिराग पासवान का एनडीए परिवार में स्वागत किया.

चिराग पासवान ने पहले बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) का विरोध करने के लिए एनडीए छोड़ दिया था, जो उस समय भाजपा के साथ गठबंधन में थे। रामविलास पासवान के निधन के बाद लोजपा को विभाजन का सामना करना पड़ा, पशुपति कुमार पारस ने एक गुट बनाया जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल का हिस्सा बन गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -