लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है 'ये रिश्ता..' की इस एक्ट्रेस का ये साड़ी लुक
लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है 'ये रिश्ता..' की इस एक्ट्रेस का ये साड़ी लुक
Share:

टीवी स्टार्स को अक्सर लोग फॉलो करते हैं और उन्ही ही की ड्रेस को कॉपी भी करते हैं, ऐसे ही हाल ही में शादी हुई है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी धारावाहिक में स्वर्णा नामक किरदार निभाने वाली वाली टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने 1 महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ शादी की है. इसी के बाद से वो काफी चर्चा में बनी हुई है इसके बाद उनके कुछ नए लुक सामने आये हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. पारुल का ये साड़ी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 
 
आप देख सकते हैं पारुल ने रेड कलर की ग्लीटर साड़ी पहनी है साथ ही मैचिंग कलर की प्लान ब्लाउज़ के साथ उनका लुक बिल्कुल परी की तरह लग रहा है. पारुल की इस साड़ी लुक को देख लड़कियां उनकी दीवानी हो रही है. अगर आप वेडिंग में डिफरेंट लुक ट्राई चाहती है तो इस तरह से साड़ी वियर करें. ये स्टाइल जरूर आपको सबसे बनाने में काम आने वाला है. 

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शो में स्वर्णा का किरदार पारुल चौहान निभाती है. जिनका अभिनय खूब पसंद किया जाता है. इसके अलावा टीवी की इस अभिनेत्री ने कई अन्य धारावाहिकों में भी काम किया है. पारुल चौहान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक 'कहीं तो होगा' से की थी. 'विदाई' और 'मेरी आशिकी तुमसे ही' जैसे धारावाहिकों में भी वह काम कर चुकी हैं.

सिंपल को साड़ी को दें हैवी लुक, लगी ट्रेंडी

चेहरे के अनुसार ही चुनें अपने लिए Earrings नहीं होंगी कभी कंफ्यूस

नाखूनों को और भी खूबसूरत बनाने के तरीके, देखिये ये नेल आर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -