चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला, बीजेपी नेताओं ने कराई आरोपियों की ज़मानत
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला, बीजेपी नेताओं ने कराई आरोपियों की ज़मानत
Share:

चंडीगढ़ : आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में राज्य भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास और उसके साथी आशीष का नाम आया है.तब से बीजेपी यही कह रही है कि यह उनका निजी मामला मामला है. सीएम मनोहर लाल पहले ही आरोपी विकास के पिता सुभाष बराला को क्लीन चिट दे चुके हैं.बीजेपी इसमें अपना कोई हस्तक्षेप नहीं बता रही है. लेकिन जो सच्चाई सामने आई है उसके अनुसार आरोपियों की जमानत बीजेपी के नेताओं ने ही कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा बीजेपी प्रवक्ता कृष्ण कुमार ढुल ने 50 हजार के मुचलके में विकास की, जबकि चंडीगढ़ के सेक्टर-11 निवासी बीजेपी नेता सुधीर ने विकास के दोस्त व दूसरे आरोपी आशीष की जमानत ली. शनिवार दोपहर से लेकर रात 9 बजे तक ढुल सेक्टर 26 के पुलिस स्टेशन के प्रथम तल में ही रहे. जबकि भाजपा मामले में राजनीतिक दखल से मना कर रही है, लेकिन अब तक की पुलिस कार्रवाई से स्पष्ट है कि दोनों आरोपियों को जेल जाने से बचाने की पूरी कोशिश की गई.

बता दें कि एक ओर भाजपा, अपने प्रदेशाध्क्ष सुभाष बराला के साथ खड़ी है. फिलहाल वह इस्तीफा नहीं देंगे, लेकिन विपक्ष के साथ-साथ भाजपा सांसदों राजकुमार सैनी और सुब्रमण्यन स्वामी ने मोर्चा खोल दिया है. कुरुक्षेत्र सांसद राजकुमार सैनी ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं, राज्यसभा सांसद व बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट केस फाइल करने की बात कहे जाने से इस बीच कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों के आक्रामक होने से बराला की परेशानियां बढ़ गई है. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें 

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में 5 सीसीटीवी फुटेज मिले

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में पुलिस लेगी क़ानूनी सलाह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -