चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में पुलिस लेगी क़ानूनी सलाह
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में पुलिस लेगी क़ानूनी सलाह
Share:

चंडीगढ़ : इन दिनों मीडिया में चंडीगढ़ का छेड़छाड़ मामला छाया हुआ है.एक ओर फरियादी एक आईएएस की बेटी है तो दूसरी तरफ आरोपी हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का बेटा है. पुलिस पर आरोपी को बचाने के आरोप लग रहे हैं. इस बीच घटना के सीसीटीवी फुटेज गायब होने से मामला और गंभीर हो गया है. हरियाणा पुलिस विकास बराला पर लगी धारा 365 और 311 पर कानूनी राय मांगेगी. ऐसे में विकास की दोबारा गिरफ्तारी की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता.

गौरतलब है कि हरियाणा में इस छेड़छाड़ मामले में अब सियासत गर्मा रही है. रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इसको लेकर ट्वीट किया तो अब कांग्रेस कार्यकर्ता राज्य भर में जगह-जगह पर प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को इस घटना के विरोध में पुतले भी फूंके.

उल्लेखनीय है कि हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर एक लड़की से छेड़छाड़ और अपहरण करने के प्रयास का आरोप लगा है .घटना के समय विकास बराला के साथ उसका दोस्त आशीष कुमार भी था. पुलिस केअनुसार दोनों युवक घटना के समय नशे में थे. ये घटना तब हुई जब पीड़ित युवती देर रात करीब 12.35 बजे सेक्टर 9 से पंचकुला की ओर जा रही थी आरोप है कि इस दौरान लड़की का कार से पीछा कर छेड़छाड़ की कोशिश की गई.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

खट्टर ने कहा पुत्र के अपराध की सज़ा पिता को नहीं दे सकते

बच्ची के शव को कांधे पर ढोता रहा नाना, हॉस्पिटल ने नहीं दी एम्बुलेंस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -