पार्टी के लिए अपनाना है नया लुक तो इस तरह की ड्रेस करें कैरी
पार्टी के लिए अपनाना है नया लुक तो इस तरह की ड्रेस करें कैरी
Share:

हर मॉडर्न दिखना पसंद करता है. इसके लिए आपको ड्रेस का चुनव भी उसी तरह से करना होता है जिससे आपके लुक में चार चाँद लग जाएं. ऐसे ही पार्टी में जाने के लिए आप कुछ वेस्टर्न ड्रेस की तलाश करती हैं. लेकिन अगर ट्रडिशनल भी तलाशती हैं तो उसमें आपको स्लिम दिखना बहुत जरुरी होता है. वहीं वन पीस का भी ज़माना है जिसे हर कोई पहनना पसंद करता है. पार्टी में बॉडी फिटिंग ड्रेस पहनना चाहती हैं, इसके लिए आपको काफी मेहनत करनी होती है. इस कॉर्सेट के इस्तेमाल से ब्रेस्ट और टमी यानी शरीर के ऊपरी भाग को परफेक्ट शेप दिया जा सकता है. अगर आप पार्टी लुक ही चाहते हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेस का चुनाव करें जिससे आपको भी नया लुक मिल सके. जानिए उन ड्रेस के बारे में. 

परफेक्ट लुक देंगी ये ट्रेंडी ऑउटफिट्स

* यदि आप स्ट्रैपलेस ड्रेस पहन रही हैं, जिसके कारण आप फुल कॉर्सेट नहीं पहन सकतीं, तो भी परेशान होने की ज़रूरत नहीं. ऐसे में आप वेस्ट बैंड पहनकर अपने कमर का मोटापा छुपा सकती हैं.

* यदि टाइट चूड़ीदार, ट्राउज़र आदि पहनने पर आपकी थाइज़ (जांघें) थुलथुली नज़र आती हैं तो इन्हें सही शेप देने के लिए लो-लेग निकर का इस्तेमाल करें. ये थाइज़ के अलावा कमर को भी शेप में बनाए रखती है.

* यदि जीन्स या ट्राउज़र के साथ टाइट टी-शर्ट पहनना चाहती हैं तो हाई वेस्ट बैंड निकर पहनें. इससे आपके लोअर बॉडी पार्ट को परफेक्ट शेप मिलेगा.

नाखूनों को ट्रेंडी लुक देने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

मेकअप के लिए ग्लिटर का इस तरह करें इस्तेमाल, दिखेगा ट्रेंडी लुक

इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो जानें कैसा होना चाहिए आपका ड्रेसिंग सेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -