ममता बनर्जी ने छोड़ा दागी मंत्रियों का साथ, पकड़ा सत्ता का हाथ
ममता बनर्जी ने छोड़ा दागी मंत्रियों का साथ, पकड़ा सत्ता का हाथ
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में 2016 में विधानसभा चुनाव होने वाले है अर्थात् बंगाल में सत्ता पलट के आसार है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियाँ स्वंय पर लगे आरोपों को धोने की कवायद में जुट गए है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद को इस मसले से अलग करते हुए कहा कि यदि कोई चोरी करता है तो वह व्यक्ति निजी तौर पर चोर है। बंगाल में हुए शारदा चिटफंड घोटाले में लगे आरोपों से खुद को बचाते हुए ममता ने ये बयान दिया।

बता दें कि सीबीआई ने शारदा चिटफंड घोटाले की जाँच नए सिरे से शुरु की है। आगामी चुनाव को देखते हुए ममता हावड़ा के अमता में एक जनसभा को संबोधित कर रही थी। इसी दौरान उन्होने कहा कि यदि किसी नेता के पास गैर कानूनी ढंग से पैसा पहुँचता है तो इसके लिए सिर्फ और सिर्फ वो नेता ही जिम्मेदार है। उनका कहना है कि किसी के निजी भ्रष्टाचार के लिए पार्टी जिम्मेदारी नही लेगी।

बता दें कि इस घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता दागी पाए गए थे। ममता का यह बयान दो साल पहले दी गई उनकी उस व्‍यंगात्‍मक टिप्‍पणी के ठीक उलट है, जिसमें उन्‍होंने अपनी पार्टी के नेताओं को पाक-साफ करार दिया था। उस वक्त ममता ने कहा था कि कुणाल चोर? मदन चोर? मुकुल चोर? तुम्‍पाई चोर? अमी चोर? बाकी सब साधू? पिछले साल दिसंबर में मदन मित्रा की गिरफ्तारी के बाद वरिष्‍ठ तृणमूल नेता और टॉलीवुड स्‍टार हाथों में 'अमारा सभी चोर' लिखी हुई तख्‍ती लेकर सड़कों पर निकले थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -