मेरठ में युवक की निर्मम हत्या, पीठ पर खंजर से किए ताबड़तोड़ वार.. अंदर ही टूट गया चाक़ू
मेरठ में युवक की निर्मम हत्या, पीठ पर खंजर से किए ताबड़तोड़ वार.. अंदर ही टूट गया चाक़ू
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र में बीती रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्यारों ने 'तालिबानी' अंदाज में युवक के हाथ पीछे बांधकर खंजर से अंधाधुंध वार किए. इस दौरान युवक की मौत हो गई. इस दौरान खंजर भी युवक के पेट में ही टूट गया. सुबह सड़क किनारे युवक का शव मिलने के बाद परिजनों में मातम पसर गया. घटना की जानकारी के बाद एसपी देहात भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृतक के पिता ने बताया कि सरधना थाना क्षेत्र की नंगला ऑर्डर रोड पर उनकी डेरी हैं. पिता शाहिद के अनुसार, उनका 22 वर्षीय पुत्र साकिब डेरी पर उनके साथ ही काम करता था. शाहिद ने बताया कि बुधवार की शाम लगभग छह बजे साकिब नमाज पढ़ने गया हुआ था. जिसके बाद वह बाइक से अपने दोस्तों के साथ कहीं चला गया. देर रात तक साकिब के घर वापस न आने पर परिवार को चिंता हुई और लोग उसकी खोज में जुट गए.

मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी इस घटना को लेकर कोई सहायता नहीं की. बाद में गुरुवार सुबह साकिब का शव खून से लथपथ नगला रोड पर सड़क किनारे पड़ा मिला. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. बता दें कि मृतक की मोटरसाइकिल भी शव से कुछ दूरी पर खड़ी हुई मिली. मृतक के हाथ पीछे बंधे हुए थे. हत्यारों ने साकिब  के पेट और गर्दन पर खंजर से ताबड़तोड़ कई वार किए थे. घटना की सूचना मिलते आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है .

रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाया कोविड अधिकारी, रेड पड़ी तो फ्लश कर दिए नोट

आगरा में जहरीली शराब कांड के बाद नौ पुलिसकर्मी को किया गया निलंबित

CID ने जब्त किया 4250 करोड़ का दुर्लभ 'रेडियो एक्टिव मेटल', 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -