पार्मा ओपन में एक ही दिन होंगे दो मैच

पार्मा महिला ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल उसी दिन खेले जाएंगे जिस दिन फाइनल होने वाला है। शुक्रवार को निरंतर वर्षा की वजह से इस क्ले कोर्ट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच स्थगित करना पड़ गया था। शीर्ष वरीयता प्राप्त मारिया सक्कारी पहला सेमीफाइनल डंका कोविनिच के विरुद्ध  खेलेगी जबकि दूसरा सेमीफाइनल छठी वरीयता प्राप्त एना बोगडान और मेयर शेरिफ के बीच खेला जाने वाला है। फाइनल मैच युगल फाइनल के उपरांत खेला जाएगा।

इसके पहले खबरें सामने आई थी कि टॉप रैंकिंग प्राप्त मारिया सक्कारी ने विश्व में 97वीं रैंकिंग की मैरीना जानेवस्का को तीन सेट तक चले मुकाबले में 2-6, 6-4, 6-4 से हराकर पार्मा ओपन महिला टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है। सक्कारी सेमीफाइनल में डंका कोविनिच से भिड़ेगी जिन्होंने एक अन्य क्वार्टर फाइनल मैच में जैस्मीन पाओलिनी को 6-4, 6-4 से मात दी है। इस दौरान मिस्र की मेयर शेरिफ ने अमेरिका की लॉरेन डेविस को 7-6 (2), 6-3 से हराकर अपने करियर के दूसरे सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है। शेरिफ का सामना अब एना बोगडान से होगा, जिन्होंने रोमानिया की इरिना कामेलिया बेगू को 6-2, 7-6 (6) से हरा दिया है। 

नाओमी ओसाका ने स्लोएने स्टीफेंस को 3.6, 6.1, 6.2 से हराकर बीएनपी परीबस ओपन टेनिस के दूसरे दौर में स्थान बनाने में कामयाब हो चुकी है। तीसरे सेट में 2.0 से पिछड़ने के उपरांत ओसाका ने तीन ब्रेक प्वाइंट लेकर वापसी की और 2 घंटे के भीतर मैच में जीत को अपने नाम कर लिया है। इस सेट में उन्होंने तीन बार स्टीफेंस की सर्विस तोड़ी।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को लगी गंभीर चोट, बाल-बाल बच गई आँख

सूर्यकुमार की तूफानी बल्लेबाज़ी का मुरीद हुआ ये अफ्रीकी गेंदबाज़, कहा- उन्हें रोक पाना मुश्किल

इस शख्स से इंस्पायर्ड होकर लवलीना ने शुरू की थी बॉक्सिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -