कार पार्किंग के लिए इस व्यक्ति ने खरीदी करोड़ो की जगह
कार पार्किंग के लिए इस व्यक्ति ने खरीदी करोड़ो की जगह
Share:

इन दिनों लगातार देश में पेट्रोल की कीमत में बढ़ावा होता जा रहा है, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रहीं हैं. यह तो हुईं अपने देश की बात, अब बात करे हांगकांग की तो वहां पर कार पार्किंग को लेकर हंगामा मचा हुआ है. अब आप सोच रहे होंगे कि ये तो लड़ने का कोई मुद्दा नहीं है लेकिन हांगकांग में यह एक मुद्दा बना हुआ है. हांगकांग में कार पार्किंग की जगह को लेकर लोग लड़ रहे हैं. वहां गाड़ियों की बढ़ती हुईं तादाद को देखते हुए लोग आपस में लड़ने लगे हैं. हांगकांग में गाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रहीं है और वहां पर लोग गाड़ियां अपनी इमेज को शानदार दिखाने के लिए खरीदते हैं.

हांगकांग में भले ही लोगों के पास पार्किंग की जगह ना हो लेकिन वह गाड़ियां जरूर खरीद लेते हैं. वहां हर दिन पार्किंग के लिए लोगों में आपसी लड़ाई होती है और वह पार्किंग के लिए सड़क का ही इस्तेमाल कर लेते हैं. हाल ही में वहां रहने वाले एक व्यक्ति ने कौलून के ‘हो मन टिन’ क्षेत्र में पार्किंग के लिए बहुत 5 करोड़ का महंगा डील फाइनल किया है. उस व्यक्ति ने अपनी पहचान गुप्त रखी है. व्यक्ति ने पार्किंग के लिए बहुत महंगी जगह खरीदी क्योंकि वह सड़क पर कार पार्किंग नहीं करना चाहता था.

हांगकांग में कई लोग ऐसे भी है जो अपनी गाड़ियों को सड़क पर ही छोड़कर चले जाते हैं क्योंकि उनके पास पार्किंग के लिए जगह नहीं होती है. वाकई में यह बहुत ही अजीब है लेकिन अब कुछ किया भी नहीं जा सकता.

शादी के पहले वर्जिनिटी वापस पाने के लिए लड़कियां अपना रहीं हैं यह तकनीक

फुटबॉल की दीवानगी में इस शख्स ने प्राइवेट पार्ट का किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -