फुटबॉल की दीवानगी में इस शख्स ने प्राइवेट पार्ट का किया ये हाल
फुटबॉल की दीवानगी में इस शख्स ने प्राइवेट पार्ट का किया ये हाल
Share:

टैटू बनवाने का शौक सभी को होता है और फैशन ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए सभी इसे फॉलो भी करते हैं. टैटू का शौक आजकल के हर युवा पर चढ़ा हुआ है. इसी दीवानगी में लोग कहाँ-कहाँ टैटू बनवा लेते हैं ये जानकर हम भी हैरान रह जाते हैं. वैसे भी आजकल फीफा वर्ल्ड कप का खुमार सभी पर देखा जा सकता है. इसी को देखते हुए एक शख्स ने ऐसी जगह टैटू बनवाया है कि आप सोच भी नहीं सकते. 

किसी भी चीज़ से बेहद प्यार होना आम बात है और उसकी दीवानगी आपको उसका टैटू बनवाने पर मजबूर कर देती है. दरअसल, रूस के जेसन वेस्ट नाम के इस शख्स ने इंग्लैंड की फुटबॉल टीम के लिए इतना प्रेम दिखाया कि अपने प्राइवेट पार्ट पर ही टैटू बनवा लिया है. जी हाँ, इसे फुटबॉल से इतने प्रेम है कि उसने अपने बम पर ही टैटू बनवा लिया है जिस पर लिखा है Football is Coming Home. आपको बता दें ये लाइन एक फेमस गाने की लाइन है. बम पर टैटू बना देखकर आप भी समझ ही सकते हैं कि इस शख्स को फुटबॉल से कितना प्रेम है.

जानकारी के लिए बता दें, इस टैटू को जेसन ने 6 जुलाई की दोपहर को स्वीडन और इंग्लैंड की बीच में होने वाले मैच से पहले बनावाया था. दरअसल, ये शर्त का नतीजा है जो उन्होंने अपने दोस्त से लगाईं थी. जेसन के दोस्त ने उन्हें कहा था कि वो कभी अपने बम पर टैटू नई बनवा सकते. इसी के बाद उन्होंने बम पर टैटू बनवा लिया है.

 

इस शख्स के पास है गजब का टैलेंट जो आपको कर देगा हैरान

अपनी 60 पत्नियों के साथ इस तरह मज़े से रहता है ये शख्स

सपनों का घर बनाना चाहती थी महिला, किया होश उड़ा देने वाले काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -