बुरे तरीके से ट्रोल हुई अमेरिकन सिंगर पेरिस हिल्टन
बुरे तरीके से ट्रोल हुई अमेरिकन सिंगर पेरिस हिल्टन
Share:

अमेरिका की मशहूर सिंगर पेरिस हिल्टन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ट्विटर अकॉउंट के ज़रिये अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ एक सेल्फी ट्वीट की. उन्होंने इस सेल्फी पर कैप्शन डालते हुए पोस्ट किया कि "11 साल पहले आज के ही दिन मैंने और ब्रिटनी स्पीयर्स ने सेल्फी की खोज की थी."

इस ट्वीट के बाद पेरिस हिल्टन को सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से कोई नहीं रोक सका, और ये सिलसिला अभी तक चल रहा है. ट्विटर यूजर्स ने कई ऐसे सेल्फी फोटो ट्वीट करते हुए प्रूफ दिया कि नहीं पेरिस, आपसे पहले भी कई सेल्फी ली जा चुकी है. इतना ही नहीं, कुछ ने तो कई पुरानी फोटो भी डाले. एक यूजर्स ने पेरिस को यह ट्विट करते हुए लिखा कि सॉरी, 'बिल नी' ने आपसे पहले 1999 में ही सेल्फी की खोज की थी. उस यूजर्स के द्वारा डाली गई फोटो में वर्तमान वेब मीडिया नेटवर्क नेटफ्लिक्स पर आने वाला प्रोग्राम 'बिल नी सेव्ज द वर्ल्ड' के मुख्य किरदार निभा रहे बिल नी को क्रेडिट दिया जिन्होंने एक प्लेन में पुराने कैमरे के साथ फोटो क्लिक की थी.

कुछ ने तो मैडोना को सेल्फी की खोज करने वाली महिला बतलाया. एक शख्स ने दुनिया के सात अजूबों में गिने जाने वाले ताज महल के सामने क्लिक करने वाले व्यक्ति जॉर्ज हैरिसन को 1966 में पहली सेल्फी की खोज करने वाला बतलाया.

राहुल - हार्दिक समझौते पर आज साफ होगी तस्वीर

अगर हम Straight लोगों के साथ करते Gay लोगों जैसा बर्ताव

बेस्ट फ्रॉम द वेस्ट : कॉफी के कचरे से बन रहा ईंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -